Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पापा की तरह एक्टर नहीं बनेंगे जुनैद, करेंगे पापा की फिल्म प्रोड्यूस

आमिर खान अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हैं। हाल में ही उन्होंने अपने परिवार और बच्चों को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके बेटे जुनैद बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। उनका फिल्मी सफर कैसे शुरू होने वाला है, इसकी जानकारी भी उन्होंने साझा की।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 11, 2023 14:27 IST
Aamir Khan, junaid khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान और जुनैद खान।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान फिल्मी पर्दे से इन दिनों नदारद हैं। उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद से किसी भी फिल्म में कोई रोल नहीं किया। आमिर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, जिसके बाद एक्टर को बड़ा झटका लगा था। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही एक्टर ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले लिया। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया से भी पूरी तरह दूर हो गए, लेकिन आमिर की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो आए दिन अपनी राय लोगों के बीच रखती हैं। वहीं उनके बेटे जुनैद भी सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। हाल में ही अमिर ने अपने बच्चों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि वो बेटी और बेटे के साथ कैसा रिश्ता साझा करते हैं और साथ ही बताया कि उनके बच्चों की आने वाले दिनों के लिए क्या तैयारी है।

इस फिल्म से डेब्यू करेंगे आमिर के बेटे 

सुपरस्टार ने हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक कॉन्क्लेव के दौरान पिता होने के बारे में अपनी बात सामने रखी।  इंटरव्यू में, उन्होंने अपने सबसे बड़े बेटे जुनैद खान के साथ अपने रिश्ते पर भी चर्चा की, जो एक निर्माता के रूप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। न्यूज चैनल से बात करते हुए आमिर खान ने कहा, 'एक निर्माता के रूप में जुनैद मेरे पिता की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है। नए डायरेक्टर और नई टीम के साथ मैं उसके काम से खुश हूं। मैं उसकी फिल्में 5 मिनट का कैमियो करने वाला हूं।' आमिर ने बताया कि 'प्रीतम प्यारे' के साथ उनके बेटे जुनैद बतौर निर्माता फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आमिर खान भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं। वो फिल्म में 5 मिनट का कैमियो करते दिखेंगे। 

जुनैद कर चुके हैं थिएटर की दुनिया में काम
बॉलीवुड में एंटर करने से पहले, जुनैद खान ने थिएटर की दुनिया को छह साल दिए हैं। उनकी थीएट्रिकल जर्नी अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी की बर्टोल्ट ब्रेख्त की 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' की प्रस्तुति के साथ शुरू हुई, जो युद्ध की संवेदनहीनता को उजागर करने वाला एक दमदार व्यंग्य है। इस तरह से जुनैद ने एक्टिंग की समर्पित खोज की शुरुआत को चिह्नित किया था। बात करें फिल्मों की तो आमिर आने वाले समय में कई फिल्मों के लिए प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने वाले हैं।

आमिर खान की आने वाली हैं तीन फिल्में
आमिर को आखिरी बार काजोल-स्टारर 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो में देखा गया था। बतौर लीड वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वैसे आमिर की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तो लोगों ने नहीं पसंद किया, लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद लोगों ने इसे पसंद किया। अब हाल में ही आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम 'लाहौर 1947' है। इसके साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। वो इस फिल्म को अपनी दूसरी एक्स पत्नी किरण राव के साथ रिलीज कर रहे हैं। आमिर की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'लापता लेडीज' है। साथ ही आमिर ने बताया कि इन दो फिल्मों के अलावा एक और फिल्म भी उनकी आने वाली है। 

ये भी पढ़ें: 'पंचायत' की 'मंजू देवी' का ये अवतार मचा रहा बवाल, हाई हील्स और स्लिट वाली ड्रेस में कमाल लगीं नीना गुप्ता

आमिर खान की बेटी आयरा इस दिन बनेंगी दुल्हन, एक्टर बोले- विदाई पर फूट-फूटकर रोऊंगा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement