Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप, 4 साल बाद कपल की राहें हुई जुदा

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। वहीं अब चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद श्रुति और शांतनु ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 27, 2024 12:24 IST
Shruti Haasan and Santanu Hazarika break up- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी श्रुति हासन हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्रुति हासन और शांतनु हजारिका हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं दोनों एक बार फिर अपने रिश्तों को लेकर लाइमलाइट में आ चुके हैं। कपल को लेकर झटका देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। वहीं अब चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल के ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है।

श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का ब्रेकअप

कुछ देर पहले पैपराजी अकाउंट विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। कपल अब साथ नहीं हैं और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं, श्रुति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्रिप्ट नोट लिखा, जिसमें लिखा था, 'यह एक बहुत क्रजी जर्नी थी, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला।'

4 साल बाद तोड़ दिया रिश्ता

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने अपने ब्रेकअप के बारे में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। श्रुति और शांतनु लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। वे अक्सर एक साथ नजर आते थे और वहीं एक-दूसरे के प्यार का इजहार करने से भी कभी नहीं कतराते थे। सांतनु एक प्रसिद्ध डूडल कलाकार हैं। उन्होंने रफ्तार, डिवाइन और रित्विज सहित कई पॉपुलर हस्तियों के साथ काम किया है।

श्रुति हासन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन को आखिरी बार 'सालार' में देखा गया था। इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। 'सालार 2' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement