Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रभास की Salaar ओटीटी पर धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

प्रभास की फिल्म 'सालार' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं वो अब घर पर देख सकते हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 19, 2024 13:26 IST
Salaar Part 1 – Ceasefire ott release- India TV Hindi
Image Source : X सालार ओटीटी रिलीज

प्रभास की 'सलार: पार्ट वन- सीजफायर' साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। फिल्म 'सालार' की कहानी और एक्शन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। इस बीच अब प्रभास की जबरदस्त फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, जिसका का एलान कर दिया गया है। 'सालार' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में दमदार रोल में नजर आएंगे।

सालार का रहा है धमाका

साल 2023 की सपरहिट फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ कर धमाकेदार कई की है। इस फिल्म ने भारत में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। 'सलार पार्ट 1-सीजफायर' 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनने में कामयाब रही।

यहां देखें पोस्ट-

सालार ओटीटी रिलीज

प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सलार' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ये फिल्म आप 20 जनवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है- 'यहां है खानसार का सालार, वर्धाराज मन्नार का सालार और आप पहले से जानते हैं कि वार मशीन को कोई रोक नहीं सकता।'

प्रभास का वर्कफ्रंट

प्रभास 'प्रभास' के बाद 'कल्कि 2898' में नजर आने वाली है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि वहीं साउथ के सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'द राजा साब' में नए अदांज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टीजी विश्वा प्रसाद ने उठाई है।

ये भी पढ़ें:

TRP Report Week 2 में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी...' के बीच जबरदस्त टक्कर बरकारा , 'ये रिश्ता क्या...' का रहा ये हाल

Nostalgia Film Festival में सिर्फ 112 रुपये में देख सकते हैं किंग खान की ये फिल्में, जानें पूरी डिटेल्स

'अन्नपूर्णानी' पर हुए विवाद के बीच नयनतारा ने मांगी माफी, लिखा- 'जय श्री राम'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement