Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सालार' के बाद प्रभास इस फिल्म से तहलका मचाने को तैयार, 'रिबेल स्टार' का फर्स्ट लुक आया सामने

'सालार' की जबरदस्त सफलता के बाद प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द राजा साब' की अनाउंसमेंट कर दी है। रिबेल स्टार ने 'द राजा साब' से अपना पहला लुक भी शेयर कर दिया है, जिसमें वह अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 15, 2024 11:05 IST
salaar, actor prabhas, upcoming film raja saab- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रभास 'द राजा साब' से तहलका मचाने को तैयार।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने धामकेदार कमाई कर सभी को चौंका दिया है। 'सालार' की कहानी और स्टार कास्ट रिलीज के बाद अभी तक चर्चा में बनी हुई है। 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है। इस फिल्म के हिट होने के बाद प्रभास की किस्मत एक बार फिर चमक उठी है। बीते साल प्रभास की 'आदिपुरुष' बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। अब प्रभास ने 'सालार' से दामदार वापसी की है। इस बीच प्रभास की अपकमिंग फिल्म को लेकर धमाकेदार अपेडट सामने आया है।

प्रभास की अपकमिंग फिल्म

'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' की सफलता के बाद 'सालार' स्टार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द राजा साब' की अनाउंसमेंट खास अंदाज में की है। फिल्म 'द राजा साब' पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत निर्देशक मारुति की एक धमाकेदार रोमांटिक हॉरर फिल्म है। पैन-इंडिया फिल्म तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्टर के साथ फिल्म 'द राजा साब' की अपडेट शेयर की है।

यहां देखें पोस्टर- 

प्रभास का अतरंगी अंदाज

'द राजा साब' में प्रभास लुंगी लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रभास का ये लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को उनका ये खास अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। एक्टर ने फिल्म 'द राजा साब' का पोस्टर शेयर कर लिखा, 'इस त्योहार के सीजन में ये देखाए द राजा साब की पहली झलक।' बता दें कि लोकप्रिय डायरेक्टर मारुति प्रभास की इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार थमन एस द्वारा तैयार किया जा रहा है।

प्रभास का वर्कफ्रंट

प्रभास की कई फिल्में पाइपलाइन में है। इस लिस्ट में कल्कि 2898 का नाम भी शामिल है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म 'द राजा साब' के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टीजी विश्वा प्रसाद ने उठाई है।

ये भी पढ़ें:

'मेरी क्रिसमस' के तीसरे दिन कलेक्शन में दिखा सुधार, 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

Army Day 2024: 'शेरशाह' से 'बॉर्डर' तक, देशभक्ति से भरी फिल्मों में देखें सैनिकों की जांबाजी

'पंचायत 3' की प्रधान नीना गुप्ता के डांस मूव्स ने मचाई धूम, रॉकिंग पार्टी का वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement