Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मेरी क्रिसमस' के तीसरे दिन कलेक्शन में दिखा सुधार, 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

फिल्म 'हनुमान', 'गुंटूर कारम' और कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' का तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बना हुआ है। वहीं फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के तीसरे दिन कलेक्शन में सुधार आया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 15, 2024 9:25 IST
Hanu Man, guntur kaaram, merry Christmas, box office collection day 3- India TV Hindi
Image Source : X 'मेरी क्रिसमस', 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' कलेक्शन।

तेजा सज्जा की 'हनुमान', महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' और कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' थिएटर्स में 12 जनवरी को रिलीज होने के बाद अपने शानदार कलेक्शन के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। वहीं फिल्म 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' बॉक्स ऑफिस पर ने दो दिन दमदार कमाई के बाद तीसरे दिन भी धांसू कलेक्शन किया है। वहीं कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत की थी, लेकिन तीसरे दिन के कलेक्शन में सुधार देखने को मिल रहा है। यहां जानें फिल्म 'हनुमान', 'गुंटूर कारम' और 'मेरी क्रिसमस' का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

फिल्म हनुमान तीसरे दिन का कलेक्शन

तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही  छा गई है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई से शुरुआत की और अब प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक हनु मान ने तीसरे दिन 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। आरकेडी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'हनुमान' को वेंकट कुमार जेट्टी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर और वरलक्ष्मी शरथकुमार ने अहम भूमिकाएं अदा की हैं। वहीं विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

फिल्म गुंटूर कारम तीसरे दिन का कलेक्शन

महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की और तीसरे दिन भी अपना जलवा कायम रखा। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो 'गुंटूर कारम' ने पहले दिन 41.3 करोड़ का कारोबार करके शानदार ओपनिंग की। वहीं फिल्म 'गुंटूर कारम' ने दूसरे दिन 13 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। तीसरे दिन 14.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

फिल्म मेरी क्रिसमस तीसरे दिन का कलेक्शन

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन 2.55 करोड़ और दूसरे दिन 3.72 करोड़ की कमाई की है। कैटरीना और विजय सेतुपति की इस फिल्म ने तीसरे दिन भारत में सभी भाषाओं में 3.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

ये भी पढ़ें:

Army Day 2024: 'शेरशाह' से 'बॉर्डर' तक, देशभक्ति से भरी फिल्मों में देखें सैनिकों की जांबाजी

'पंचायत 3' की प्रधान नीना गुप्ता के डांस मूव्स ने मचाई धूम, रॉकिंग पार्टी का वीडियो वायरल

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' के सेट शेयर किया धमाकेदार वीडियो, कहा- 'आप लोग पतंग उड़ाइए और मैं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement