Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' के सेट से शेयर किया धमाकेदार वीडियो, कहा- 'आप लोग पतंग उड़ाइए और मैं...'

रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग जबरदस्त एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं। 'सिंघम 3' का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और यह सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए फिल्म 'सिंघम अगेन' का एक वीडियो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 15, 2024 11:06 IST
rohit shetty, singham again- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के सेट से शेयर किया वीडियो।

फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी जबरदस्त एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। रोहित शेट्टी की हर फिल्म में आपको उड़ती हुई गाड़ियां जरूर देखने को मिलेगी और यही खास बात उन्हें बाकी मेकर्स से अलग बनाती है। इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी धमाकेदार एक्शन अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अजय देवगन स्टारर 'सिंघम अगेन' को देखने के लिए फैंस के बीच अभी से जबरदस्त क्रेज देखने के मिल रहा है। इसी बीच रोहित शेट्टी ने मकर संक्रांति के मौके पर अपनी फिल्म 'सिंघम 3' की शूटिंग की एक झलक दिखाते हुए लोगों को शुभकामनाएं दी हैं।

सिंघम अगेन का एक्शन वीडियो

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने 'सिंघम 3' का एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप जलती हुए कार हो हवा में उड़ता देख सकते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर 'सिंघम अगेन' का ये शूटिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो से ज्यादा तो इसका कैप्शन यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। रोहित शेट्टी ने बहुत ही खास तरीके से लोगों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं। कैप्शन लिखा, 'हैप्पी मकर संक्रांति... आप लोग पतंग उड़ाइए और मैं... मुझे अपने काम... एक्शन... नाइट शूट से प्यार है... हैदराबाद।'

यहां देखें वीडियो-

सिंघम 3 का धांसू वीडियो

फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा है जिसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। इसकी शूटिंग चल रही है और निर्देशक ने एक पावर-पैक स्टंट की एक झलक शेयर कर लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं। रोहित शेट्टी कार से शूट करते नजर आ रहे हैं। वहीं कार आग में जलती हुई दिखाई देती है।

सिंघम 3 की स्टार कास्ट

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और करीना कपूर के लुक पहले ही सामने आ गए हैं और इसी के साथ ही अब अजय देवगन का भी धांसू लुक रिवील कर दिया गया है। वहीं की फिल्म श्वेता तिवारी में एंट्री होने वाली है। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टार कास्ट का लुक भी काफी कमाल का है।

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस 17' के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आए MC Stan, कहा- 'ट्रॉफी आ रही है...'

Deepika-Ranveer के फैन ने शेर खुल गए सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, 'फाइटर' एक्ट्रेस का ऐसा रहा रिएक्शन

हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य नाटिका, शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement