Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'सिंघम 3' में दीपिका पादुकोण के साथ धमाका करेंगी ये टीवी एक्ट्रेस, रोहित शेट्टी की फिल्म में बनीं खुफिया एजेंट

श्वेता तिवारी न केवल 'इंडियन पुलिस फोर्स' बल्कि रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी दिखाई देंगी। 'सिंघम 3' में श्वेता तिवारी खुफिया अधिकारी के रोल में दीपिका पादुकोण के साथ धमाका दरने के लिए तैयार हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2024 11:50 IST
shweta tiwari, ajay devgn, rohit sheety, film singham again- India TV Hindi
Image Source : X सिंघम 3 में इस टीवी एक्ट्रेस की होगी एंट्री

'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर कल काफी धूमधाम से लॉन्च किया गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी और अन्य बाकी स्टार कास्ट भी इस इवेंट का हिस्सा रहे हैं। 'इंडियन पुलिस फोर्स' रोहित शेट्टी की ओटीटी प्लेटफॉर्म में निर्देशक के रूप में पहली फिल्म है। वहीं श्वेता तिवारी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। टीवी की की मोस्ट फेमस और गॉर्जियस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को रोहित शेट्टी के दूसरे प्रोजेक्ट का ऑफर मिला है और अब, उन्हें 'सिंघम 3' में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और अक्षय कुमार के साथ पुलिस एक्शन करते देखा जा सकता है।

सिंघम अगेन में श्वेता तिवारी की एंट्री

रोहित शेट्टी के मच अवेटेड सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' कॉप यूनिवर्स की इस पहली सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड और अहम रोल में हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी भी एक स्पेशल रोल में हैं। इस सीरीज के बाद कॉप यूनिवर्स की 'सिंघम अगेन' भी रिलीज होने वाली है। 'सिंघम 3' में अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर में नजर आने वाले हैं। वहीं, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण के साथ श्वेता तिवारी भी नजर आने वाली हैं।

श्वेता तिवारी बनेंगी खुफिया अधिकारी

'इंडियन पुलिस फोर्स' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि रोहित शेट्टी ने उनकी अगली कास्टिंग के लिए एक शर्त रखी थी। उन्होंने शर्त रखी कि वह उन्हें एक और प्रोजेक्ट के लिए साइन करेंगे, बशर्ते वह हर दिन 'इंडियन पुलिस फोर्स' के सेट पर खाना लेकर आएं। हाला्ंकि, शेट्टी ने ऐसा कुछ भी किए बिना उन्हें साइन कर लिया। खैर, श्वेता एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। उनके पास पहले से ही टीवी जगत का वर्षों का अनुभव है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता सिंघम अगेन में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

सिंघम 3 की नई स्टार कास्ट

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और करीना कपूर के लुक पहले ही सामने आ गए हैं और इसी के साथ ही अब अजय देवगन का भी धांसू लुक रिवील कर दिया गया है। वहीं की फिल्म श्वेता तिवारी में एंट्री होने वाली है। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टार कास्ट का लुक भी काफी कमाल का है।

ये भी पढ़ें:

'इंडियाना जोन्स' स्टार Christian Oliver की प्लेन क्रैश में हुई मौत, दर्दनाक हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

मशहूर एक्टर का हुआ निधन, 80 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Animal फेम मनजोत सिंह ने सुसाइड करने जा रही लड़की की बचाई थी जान, रणबीर कपूर के को-एक्टर का वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement