Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मशहूर एक्टर का हुआ निधन, 80 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड के एक दिग्गज एक्टर का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से उनके फैंस और करीबी दोस्तों को जबरदस्त झटका लगा है। कॉप टीवी सीरीज 'स्टार्स्की एंड हच' में जासूस के किरदार के लिए पॉपुलर थे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 06, 2024 9:47 IST
Starsky & Hutch, actor David Soul dies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मशहूर एक्टर का निधन

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और पॉपुलर टीवी सीरीज 'स्टार्स्की एंड हच' में जासूस की भूमिका निभाने वाले एक्टर डेविड सोल का 80 साल में निधन हो गया है। मशहूर अभिनेता के निधन की खबर उनकी पत्नी ने दी है। एक्टर डेविड सोल के निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को जोरदार झटका लगा है। 1970 के दशक की लोकप्रिय टीवी सीरीज 'स्टार्स्की एंड हच' से उन्हें खूब नेम फेम मिला था।

डेविड सोल का हुआ निधन

परिवार के एक सदस्य के अनुसार लंबी बीमारी के बाद मशहूर अभिनेता डेविड सोल का गुरुवार को लंदन के एक अस्पताल में निधन हो गया। टीएमजेड ने बताया कि डेविड अपने अंतिम क्षणों में अपने परिवार के साथ थे। अपने पूरे जीवन में अभिनेता कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। उनमें से एस सबसे गंभीर डिजीज क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी थी। कई लोग कहते हैं कि उन्होंने अपने पचास वर्षों के प्रतिदिन तीन पैकेट सिगरेट पीने को सीओपीडी के लिए जिम्मेदार ठहराया।

यहां देखें पोस्ट-

दिवंगत अभिनेता को दी श्रध्दांजली

दिवंगत अभिनेता डेविड सोल की मौत की खबर उनकी पत्नी हेलेन स्नेल ने सीएनएन को दी थी। पत्नी हेलेन स्नेल ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'प्यारे पति, पिता, दादा और भाई का निधन हो गया।' उन्होंने आगे ये भी कहा, 'वह एक अद्भुत दोस्त और अभिनेता, गायक थे। उनकी मुस्कुराहट, हंसी और जीवन के प्रति जुनून उन लोगों को याद रहेगा जिनके साथ उन्हें समय बिताया है।' अनजान लोगों के लिए हेलेन और डेविड के छह बच्चे हैं।

डेविड सोल के बारे में

स्टार्स्की और हच की भारी सफलता के बाद डेविड को फिल्मों 'होमवार्ड बाउंड' (1980) और 'सलेम्स लॉट मिनिसरीज' (1979) में कास्ट किया गया। डेविड और पॉल ने 2004 में 'स्टार्स्की एंड हच' में एक कैमियो भी किया, जिसमें ओवेन विल्सन और बेन स्टिलर ने स्टार्स्की और हच की भूमिका निभाई। 

ये भी पढ़ें:

Animal फेम मनजोत सिंह ने सुसाइड करने जा रही लड़की की बचाई थी जान, रणबीर कपूर के को-एक्टर का वीडियो वायरल

अस्पताल में भर्ती हुईं टीवी की 'कोमोलिका', गर्दन में निकला ट्यूमर

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू, 'रूह बाबा' बनकर लौटेंगे कार्तिक आर्यन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement