Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू, 'रूह बाबा' बनकर लौटेंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। निर्माताओं ने हाल ही में अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग कब शुरू होगी, इसका खुलासा कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2024 7:01 IST
Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhool Bhulaiyaa 3

'भूल भुलैया' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रेंचाइजी में से एक है। इस सीरीज की दूसरी किस्त 2022 में रिलीज हुई थी, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है और लोगों को फिल्म बहुत पसंद भी आई है, जिसे देखते हुए निर्माताओं ने 'भूल भुलैया 3' की घोषणा की है। इसके चलते निर्देशक अनीस बज्मी और कार्तिक एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। Bhool Bhulaiyaa 3 के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग को लेकर अपडेट शेयर की है। तब्बू, कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म 'भूल भुलैया 2' कोरोना काल के बाद रिलीज हुई पहली बड़ी हिट फिल्म थी।

भूल भुलैया 3 के लीड एक्टर

टी-सीरीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भूल भुलैया 3 की शूटिंग अपेडट शेयर की गई है। इस पोस्ट में मेकर्स ने ये जानकारी दी है- 'भूल भुलैया 3 की शूटिंग इसी साल मार्च के महीने से शुरू होगी। डायरेक्टर अनीज बज्मी एक बार फिर से इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के डायरेक्शन का काम देखेंगे। जबकि कार्तिक आर्यन एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगे।' शेयर की गई तस्वीर में तीनों बातचीत में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। 

भूल भुलैया 3 की शूटिंग कब होगी शुरू

ऐसे में 'भूल भुलैया 3' से जुड़े इस अपडेट को जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी हो गई है। अभी तक 'भूल भुलैया 3' की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। पोस्ट शेयर करते हुए यह घोषणा की गई है कि हॉरर-कॉमेडी की तीसरी किस्त की शूटिंग कब शुरू होगी। कैप्शन लिखा, 'आपकी पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त इस मार्च में शुरू होने वाली है। #भूलभुलैया3'

कार्तिक आर्यन कीअपकमिंग फिल्म

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक इन दिनों ‘चंदू चैम्पियन’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में कार्तिक आर्यन भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका को अदा कर रहे हैं। 'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और अक्षय कुमार की 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और अन्य कलाकार नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:

ए.आर. रहमान को स्लम डॉग मिलेनियर ही नहीं, इन इंटरनेशनल कोलैबोरेशन से भी दुनिया भर में मिली शोहरत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही की खुशियों को लगेगा ग्रहण, अरमान-अभिरा देंगे साथ

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से की ये मांग, बिग बॉस 17 में हुई लड़ाई पर किया रिएक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement