Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही की खुशियों को लगेगा ग्रहण, अरमान-अभिरा देंगे साथ

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज रात के एपिसोड में अभिरा-अरमान को सपोर्ट करते नजर आती है। वहीं रोहित की मौत के बाद रूही घर छोड़कर जाना चाहती है। इस में अरमान-अभिरा उसका साथ देते हैं। वहीं YRKKH के अपकमिंग एपिसोड में नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 05, 2024 14:46 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, yrkkh- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है अपकमिंग ट्विस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं टीआरपी में भी इस सीरियल ने अपनी जगह फिर बना ली है। 'अनुपमा' के बाद अब अभिरा और रूही की जिंदगी में भी खूब सारा इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। YRKKH के अपकमिंग एपिसोड में नया तमाशा देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद अभिरा-अरमान की जिंदगी में हैरान कर देने वाला मोड़ आएगा। अभिरा सभी को रोते हुए देखती है और दुखी हो जाती है। वहीं मनीष गोयनका, अभिरा-अरमान को समझाते हुए नजर आते हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत कुछ नया और धमाकेदार देखने को मिलने वाला है।

रूही की खुशियों को लगेगा ग्रहण

मनीष, मनोज को पकड़ता है और अंतिम संस्कार की तैयारी करने की बात करता है। दादी सा जोर देकर कहती है कि रोहित का अंतिम संस्कार नहीं होगा। काजल और मनीषा द्वारा उससे सच स्वीकार करने का आग्रह करने के बावजूद, दादी इस बात पर जोर देती है कि उसके दिल को पता है कि वह वापस आएगा। संजय कहता है कि रोहित अब नहीं है, लेकिन दादी गुस्से में उसपर अपना हाथ उठाती हैं और दोबारा ऐसे न बोलने के लिए कहती है। रूही की जिंदगी एक पल में बर्बाद हो जाती है।

अरमान-अभिरा देंगे साथ

दादी सा पूरे जोश के साथ दावा करती है कि रोहित जीवित है, उसे कोई नुकसान नहीं हुआ है। सुरेखा रोहित के निधन की स्थिति में रूही की भलाई पर विचार करने के महत्व पर जोर देते हुए तर्क करने की कोशिश करती है। वहीं सब लोगों की बीतें सुन रूही रोने लगती है और खुद को दोषी मनाती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आगे देखने को मिलेगा की रूही घर से जाना चाहती है। ऐसे में दादी सा के मना करने के बाद भी अरमान-अभिरा उसका साथ देते हैं।

अभिरा-अरमान का देगी साथ

रात में अरमान सपना देखता है कि रोहित पानी में डूब रहा है और मदद के लिए पुकार रहा है। अभिरा-अरमान की परेशानी को देखती है। इसे स्लीप पैरालिसिस के रूप में पहचानती है और उसे खुश करने में उसकी मदद करती है। अगली सुबह, विद्या व्यस्तता से खाना बनाती है जबकि अन्य लोग रूही के लिए अपनी चिंताएं शेयर करते हैं। नुकसान से जूझ रहे अरमान को अभीरा सांत्वना देती है। विद्या, रोहित के लिए खाना बनाती है। अरमान मा के लिए चिंतित होकर काजल और मनीषा को खाना पकाने का काम संभालने के लिए कहता है।

ये भी पढ़ें:

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से की ये मांग, बिग बॉस 17 में हुई लड़ाई पर किया रिएक्ट

PM Modi ने जुबिन नौटियाल और मनोज मुंतशिर के इस राम भजन की तारीफ की, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट का हाल होगा दूध में पड़ी मक्खी की तरह, अकिंता लोखंडे चलेगी बड़ी चाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement