Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से की ये मांग, बिग बॉस 17 में हुई लड़ाई पर किया रिएक्ट

'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार के पिता ने शो में हुए तमाशे के बाद सलमान खान से बेटे के लिए एक और मौका मांगा है। वहीं अभिषेक कुमार के शो से बाहर की खबर सुन उनक फैंस भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार का वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है, जिसमें वह समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 05, 2024 13:18 IST
Abhishek Kumar father demand to Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : X अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से की ये डिमांड

'बिग बॉस 17' इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है, जिसमें वह समर्थ को ईशा के सामने थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। वहीं अकिंता लोखंडे ने भी अभिषेक कुमार को एलिमिनेट कर दिया है। ईशा मालवीय की मां के बाद अब इस ममाले में अभिषेक कुमार के पिता का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में बात करते हुए सलमान खान से एक मांग की है। वहीं अभिषेक कुमार के शो से बाहर की खबर सुन उनक फैंस भड़के हुए हैं। 

अभिषेक कुमार के पिता का रिएक्शन

'बिग बॉस 17' में ईशा और अभिषेक की लड़ाई के दौरान बहुत बड़ा तमाशा देखने को मिला था। बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को लगातार उकसाने के बाद उसे थप्पड़ मारा था। ईशा मालविया के साथ लड़ाई के दौरान उनके मेंटल हेल्थ के बारे में भी मजाक किया गया था। वहीं इसके बाद मेकर्स ने घरवालों पर छोड़ दिया था कि क्या अभिषेक को रखना चाहिए या नहीं, लेकिन अंकिता लोखंडे ने अपना आखिरी फैसला सुनाया और अभिषेक को बाहर कर दिया। इसके बाद अब अभिषेक कुमार के पिता का रिएक्शन सामने आया है।

यहां देखें वीडियो-

अभिषेक के पिता का मेंटल हेल्थ का मजाक पर रिएक्शन

अभिषेक कुमार के पिता ने बेटे के साथ जो भी समर्थ और ईशा ने किया। उसपर भड़क गए हैं उन्होंने कहा - 'मैं और मेरा बेटा बहुत इमोशनल है, उसके साथ जो भी बिग बॉस के घर में हुआ वो सही नहीं था। सभी शो जीतने के लिए गए, लेकिन जो चीजें मेरे बेटे अभिषेक के साथ हुई है वो किसी के साथ बिग बॉस में नहीं हुई है। उसके ऊपर टिशू पेपर फेंकना और उसके मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाना ये तो गलत है।'

सलमान खान से की ये डिमांड

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से अपने बेटे के लिए एक और मौका मांगा है। उन्होंने कहा कि 'सलमान खान जी आपका दिल तो बहुत बड़ा मेरे बेटे को एक मौका तो मिलना चाहिए। उसके साथ जो हुआ है वो भी सही नहीं है आप तो सबका सपोर्ट करते हैं तो मेरे बेटे अभिषेक को माफ कर दे।' सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार को टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सितारों का सपोर्ट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:

PM Modi ने जुबिन नौटियाल और मनोज मुंतशिर के इस राम भजन की तारीफ की, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट का हाल होगा दूध में पड़ी मक्खी की तरह, अकिंता लोखंडे चलेगी बड़ी चाल

कैप्टन मिलर के इवेंट में महिला के साथ हुई बदतमीजी, वायरल वीडियो के बाद ऐश्वर्या रघुपति ने किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement