Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

PM Modi ने जुबिन नौटियाल और मनोज मुंतशिर के इस राम भजन की तारीफ की, सोशल मीडिया पर किया शेयर

प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले जुबिन नौटियाल का नया राम भजन 'मेरे घर राम आए हैं' शेयर किया है। साथ ही पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल, मनोज मुंतशिर और पायल देव की जमकर तारीफ भी की। सोशल मीडिया पर चारों ओर राम नाम छाया हुआ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 05, 2024 11:46 IST
PM Modi praised Jubin Nautiyal- India TV Hindi
Image Source : X PM Modi

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोर-शोर से हो रही है। 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियां भी शामिल होंगी। राम मंदिर के उद्घाटन से पहले देश भर में माहौल राममय बना हुआ है। इस बीच पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल का नया राम भजन सामने आया है। राम भजन 'मेरे घर राम आए हैं' रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस भजन को सुनने के बाद इसके हर शब्द में आपको भगवान राम के होने का एहसास होगा। वहीं इस राम भजन को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल, मनोज मुंतशिर और पायल देव की तारीफ भी की है।

नरेंद्र मोदी ने शेयर किया राम भजन

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (ट्विटर) पर भगवान श्रीराम का एक बहुत ही शानदार भजन शेयर किया है। साथ ही भजन के गायक जुबिन नौटियाल, लेखक मनोज मुंतशिर और म्यूजिक कंपोजर पायल देव की तारीफों के पूल भी बांधे हैं। ऐसे में भगवान श्रीराम की भक्ति में डूबा जुबिन का भजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस भजन में उनके साथ पायल देव की भी आवाज है और इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

यहां देखें वीडियो-

पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल की तारीफ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मेरे घर राम आए हैं' भजन शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह वेलकम भजन दिल को छू लेने वाला है।' 

राम मंदिर उद्घाटन के बारे में

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। सबसे अच्छी बात तो ये है कि 'मेरे घर राम आये हैं' पिछले साल रिलीज किया गया था। अब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और राम मंदिर के उद्घाटन के उत्साह के बीच ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस भजन के वीडियो पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी और बड़े नेताओं के साथ बॉलीवुड और दूसरे क्षेत्रों से भी तमाम सेलेब्रिटी इस आयोजन में मौजूद होंगे।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट का हाल होगा दूध में पड़ी मक्खी की तरह, अकिंता लोखंडे चलेगी बड़ी चाल

कैप्टन मिलर के इवेंट में महिला के साथ हुई बदतमीजी, वायरल वीडियो के बाद ऐश्वर्या रघुपति ने किया रिएक्ट

Ranbir Kapoor की भतीजी क्यूटनेस में देती है स्टार किड्स को भी मात, इतना बदल गई समारा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement