Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कैप्टन मिलर के इवेंट में महिला के साथ हुई बदतमीजी, वायरल वीडियो के बाद ऐश्वर्या रघुपति ने किया रिएक्ट

धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' के इवेंट में ऐश्वर्या रघुपति के साथ बदतमीजी की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इस अपना पहला रिएक्शन दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 05, 2024 10:18 IST
Aishwarya Ragupathi harassed- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Ragupathi

साउथ सुपरस्टार धनुष के 40वें बर्थडे पर फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देख फैंस के बीच हलचल मच गई थीं। धनुष  की जबरदस्त एक्शन से भरी 'कैप्टन मिलर' जल्दी ही रिलीज होने वाली है। इस बीच हाल ही में 'कैप्टन मिलर' का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बुधवार को आयोजित धनुष के 'कैप्टन मिलर' का प्री-रिलीज कार्यक्रम विवादों में आ गया है जब एंकर ऐश्वर्या रघुपति के साथ एक व्यक्ति ने भीड़ में उनके साथ छेड़खानी की थी। फिल्म 'कैप्टन मिलर' प्री-रिलीज के दौरान के इस वीडियो ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है। 

ऐश्वर्या रघुपति के साथ हुई छेड़खानी

अरुण मथेश्वरन की 'कैप्टन मिलर' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। वहीं सोशल मीडिया पर 'कैप्टन मिलर' का प्री-रिलीज इवेंट विवादों में आ गया है। इस कार्यक्रम में एंकर ऐश्वर्या रघुपति के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका घटना के बारे में शेयर किया है। एक्स पर एक प्रशंसक द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कार्यक्रम में ऐश्वर्या और एक अन्य व्यक्ति के आसपास भीड़ देखी जा सकती है। ऐश्वर्या उसका कॉलर पकड़ती है और उससे भिड़ जाती है। इससे पहले कि वह भीड़ से भाग जाए, वह उसके सिर पर भी वार करती है। कुछ अन्य लोगों को भी हस्तक्षेप करते हुए और उससे पूछते हुए देखा जा सकता है कि उसने बदतमीजी क्यों की।

यहां देखें पोस्ट-

Aishwarya Ragupathi harassed

Image Source : INSTAGRAM
Aishwarya Ragupathi

बदतमीजी होने के बाद ऐश्वर्या रघुपति का रिएक्शन

ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा, 'उस भीड़ में, एक आदमी ने मुझे परेशान किया। मैंने तुरंत उसको सबक सिखाया और उसे पीटना शुरू नहीं कर दिया। वह भागा, लेकिन मैंने अपनी पकड़ ढीली न करते हुए उसका पीछा किया। कोई भी किसी महिला के शरीर के अंग को पकड़ने की हिम्मत कैसे कर सकता है। मैं चिल्लाई और उस पर हमला कर दिया। मेरे आसपास अच्छे लोग हैं और मैं जानती हूं कि दुनिया में बहुत सारे दयालु और सम्मानित इंसान हैं, लेकिन मुझे इन कुछ राक्षसों के आसपास रहने से बहुत डर लगता है!'

कैप्टन मिलर के बारे में

अरुण माथेश्वरन द्वारा निर्देशित 'कैप्टन मिलर' में धनुष और प्रियंका अरुल मोहन मुख्य भूमिका में हैं। शिव राजकुमार, संदीप किशन, जॉन कोककेन और एडवर्ड सोनेनब्लिक फिल्म में सहायक भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लिए संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने तैयार किया है और फिल्म पोंगल से पहले 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

Ranbir Kapoor की भतीजी क्यूटनेस में देती है स्टार किड्स को भी मात, इतना बदल गई समारा

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के बाद जाह्नवी कपूर इस वजह से नहीं करना चाहती किसी एक्टर को डेट, कहा- 'मैं डील नहीं...'

'गदर 2' एक्टर राकेश बेदी हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर बन शख्स ने ठगे 85 हजार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement