Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के बाद जाह्नवी कपूर इस वजह से नहीं करना चाहती किसी एक्टर को डेट, कहा- 'मैं डील नहीं...'

'कॉफी विद करण 8' में जाह्नवी कपूर ने कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के बाद अपना एक नया फैसाल सुन दिया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जाह्नवी कपूर अब कभी भी किसी अभिनेता को डेट नहीं करेंगी। वहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 05, 2024 7:19 IST
Janhvi Kapoor on Breakup With kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor

दिल्ली: 'कॉफी विद करण 8' में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए। करण जौहर के शो में Janhvi Kapoor ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर कुछ ऐसा कहा दिया था, जिसके बाद से वह लाइमलाइट में बनी हुई है। जाह्नवी कपूर ने कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के बाद एक ऐसा फैलसा लिया है, जिस जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपनी पूरी जिदंगी में कभी भी किसी अभिनेता को डेट नहीं करेंगी। साथ ही 'देवरा' एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा फैसला क्यों लिया है। 

जाह्नवी कपूर इसलिए नहीं करेंगी एक्टर को डेट

फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर ने कार्तिक आर्यन को डेट किया था। दोनों को 2021 में गोवा में एक साथ छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया था। वहीं अब करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में जाह्नवी ने कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के बाद अब किसी भी एक्टर को डेट न करने की कसम खा ली है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी एक्टर को डेट क्यों नहीं करना चाहती हैं। जाह्नवी कपूर ने कहा- 'मैं चाहती हूं कि जो सिर्फ मेरा हो मेरे लिए सोचता हो। बात यह है कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो आपके साथ ठीक रहे... एक बैलेंस होना चाहिए। आपको किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो आपको भी कुछ समय दे सके, लेकिन मैंने अभिनेताओं को देखा है कि वे कॉम्पिटिशन में कहीं खो जाते हैं।'

ऐसे पार्टनर को डील नहीं कर सकती जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने आगे कहा, 'जो भी एक्टर होता है वो हमेशा तनाव रहता है। मैं उस तनाव से नहीं निपट सकती क्योंकि मुझे पूरी तरह से समर्पित रहना पसंद है और मैं उस समर्पण की अपेक्षा करती हूं और मुझे लगता है कि जब आप एक ही पेशे में होते हैं, तो यह मुश्किल होता है खासकर यह एक्टिंग के पेशे में।' इस बीच जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को भी कंफर्म कर दिया है। जब करण ने जाह्नवी से अपने स्पीड डायल पर तीन लोगों के नाम बताने के लिए कहा, तो अभिनेत्री ने गलती से शिखर का नाम ले लिया।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर हाल ही में वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'मिली', 'गुडलक जेरी', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया।

ये भी पढ़ें:

'गदर 2' एक्टर राकेश बेदी हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर बन शख्स ने ठगे 85 हजार

बेटियों को सीने से लगाए दिखीं Rubina Dilaik, अभिनव शुक्ला ने शेयर किए अनमोल पल

Bigg Boss 17 के इस नटखट कंटेस्टेंट के फैन हुए वरुण धवन, तारीफ में पढ़े कसीदे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement