Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अस्पताल में भर्ती हुईं टीवी की 'कोमोलिका', गर्दन में निकला ट्यूमर

'कसौटी जिंदगी' फेम उर्वशी ढोलकिया अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्ट्रेस के गर्दन में ट्यूमर हो गया था। उनकी हेल्थ अपडेट उनके बेटे ने शेयर की है और बताया है कि वो अस्पताल में हैं। टीवी की 'कोमोलिका' हमेशा अपने किरदार के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2024 7:47 IST
urvashi dholakia, urvashi dholakia tumour in neck- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीवी की कोमोलिका

टीवी मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक उर्वशी ढोलकिया को लेकर परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 'नागिन 6' एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी की 'कोमोलिका' अपने शानदार किरदार और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। वहीं उर्वशी ढोलकिया की हेल्थ जानाने के बाद उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उर्वशी के एडमिट होने का कारण जानकर हैरान हो जाएंगे। उर्वशी के बड़े बेटे क्षितिज ने अपनी मां की एक फोटो शेयर कर लोगों को चौंका दिया है कि वो अस्पताल में एडमिट हैं।

उर्वशी ढोलकिया ने कराई सर्जरी

उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस की इस फोटो ने उनके फैंस की चिंताएं बढ़ा दी है। उर्वशी अस्पताल में बेड पर लेटी दिख रही हैं। ये तस्वीर उनके बेटे क्षितिज ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि एक्ट्रेस को गर्दन में ट्यूमर में हैं, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। सर्जरी बिना किसी रूकावट के पूरी हो गई है।

यहां देखें फोटो-

उर्वशी ढोलकिया के गर्दन में ट्यूमर

बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण 'नागिन 6' एक्ट्रेस को भर्ती कराना पड़ा। फिलहाल उर्वशी जुहू के नानावती अस्पताल में इलाज करा रही हैं। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम की सलाह दी है। उन्हें दिसंबर 2023 की शुरुआत में गर्दन के ट्यूमर का पता चला था। उर्वशी कुछ दिनों पहले अपने तलाक को लेकर खूब लाइमलाइट में थीं। एक्ट्रेस ने अनुज सचदेवा के साथ अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की थी।

उर्वशी ढोलकिया का करियर

उर्वशी ढोलकिया ने यूं तो कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें आज भी 'कसौटी जिंदगी की' में निभाए गए कोमोलिका के रोल की वजह से जाना जाता है। इस सीरियल में उर्वशी ने निगेटिव रोल प्ले किया था। उर्वशी ढोलकिया 'देख भाई देख', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा' के अलावा टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' की विनर भी रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू, 'रूह बाबा' बनकर लौटेंगे कार्तिक आर्यन

ए.आर. रहमान को स्लम डॉग मिलेनियर ही नहीं, इन इंटरनेशनल कोलैबोरेशन से भी दुनिया भर में मिली शोहरत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही की खुशियों को लगेगा ग्रहण, अरमान-अभिरा देंगे साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement