Saturday, June 08, 2024
Advertisement

तीन चोरों ने इस दिग्गज एक्टर की गोली मारकर की हत्या, 37 साल की उम्र में गंवाई जान

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एक दिग्गज एक्टर की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। एक्टर की उम्र केवल 37 साल थी, ऐसे में इस खबर ने हर किसी को सन्न कर दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 27, 2024 23:09 IST
Johnny Wactor, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस एक्टर की गोली मारकर हत्या

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि एक दिग्गज एक्टर पर चोरों ने हमला कर दिया, जिसकी वजह से 37 साल की उम्र में उन्होंने अपनी जान गंवा दी है। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो हाॅलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी वैक्टर हैं। हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि चोरों ने जॉनी वैक्टर पर लॉस एंजिल्स में हमला कर दिया था, जिसके बाद फौरन उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

चोरों ने मारी गोली

इंटरनेशनल रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जॉनी वैक्टर की हत्या 25 मई, शनिवार को हुई थी। उनकी मां स्कारलेट ने एक इंटरव्यू में बताया है कि  शनिवार सुबह 3 बजे चोर उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर चुराने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में एक्टर की मां ने दावा किया कि एक्टर ने चोरों को रोकने की कोशिश नहीं की, फिर भी उन्होंने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं जॉनी की मौत की खबर से परिवार टूटकर बिखर गया है। फैंस भी इस खबर को सुनकर सन्न रह गए हैं और सभी सोशल मीडिया पर उनके मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। जॉनी वैक्टर की मौत की खबर से उनकी को-स्टार सोफिया मैटसन भी काफी सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

जॉनी का वर्क फ्रंट

जॉनी के काम की बात करे तो  उन्हें 'जनरल हॉस्पिटल' में ब्रैंडो कॉर्बिन के किरदार के लिए जाना जाता है। 200 से ज्यादा एपिसोड वाले इस शो में जॉनी ने ड्रग एडिक्ट साशा के पति का रोल निभाया था। इसके अलावा वो 'एनसीआईएस', 'स्टेशन 19', 'वेस्टवर्ल्ड और कॉल ऑफ ड्यूटी: वैनगार्ड' समेत कई फिल्मों और टीवी सीरीज में भी दिखाई दिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement