Wednesday, July 10, 2024
Advertisement

एक मस्सा हो सकता है कितना खतरनाक? प्रियंका चोपड़ा के जेठ को हुआ स्किन कैंसर, सर्जरी के बाद शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के जेठ को स्किन कैंसर हो गया, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी है। प्रियंका चोपड़ा के जेठ ने खुद इसका वीडियो शेयर किया और सर्जरी के बाद और पहले की स्थिति लोगों को दिखाई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 12, 2024 18:26 IST
nick jona priyanka chopra kevin jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा और केविन जोनस।

बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली लाइफ भी खूब एंजॉय करती हैं। निक जोनस से शादी के बाद वो जोनस फैमिली के साथ वक्त बिताती हैं। हाल में ही उनकी जोनस फैमिली से एक बुरी खबर सामने आई। दरअसल प्रियंका चोपड़ा के जेठ को स्किन कैंसर हो गया, जिसकी उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। हाल ही में गायक और प्रियंका चोपड़ा के जेठ केविन जोनास ने सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि उन्हें एक मस्से के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जब सिंगर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उन्हें स्किन कैंसर हो गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है और सर्जरी का बिफोर एंड आफ्टर वाला वीडियो भी बताया। इसके साथ ही उन्होंने अपने दर्शकों को चेतावनी भी दी और कहा कि वो अपने मोल्स लगातार चेक कराते रहें। 

वीडियो में केविन ने दी जानकारी

‘लीव बिफोर यू लव मी’ के गायक केविन ने अपने माथे पर हेयरलाइन के पास एक घातक मस्सा पाया, जिसका इलाज कराने पर पता चला कि यह स्किन कैंसर है। उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की और अपने लोगों से अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का आग्रह किया। मंगलवार 11 जून को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए केविन ने अपनी स्किन कैंसर की सर्जरी के बारे में बताया। उन्होंने वीडियो की शुरुआत इस तरह की, 'तो आज मैं अपने सिर से बेसल सेल कार्सिनोमा हटवा रहा हूं।' उन्होंने कैमरे को त्वचा की असामान्यता के सटीक स्थान के करीब रखते हुए कहा, 'हां, यह वास्तव में एक छोटा सा स्किन कैंसर है जो बढ़ने लगा है और अब मुझे इसे हटाने के लिए सर्जरी करवानी होगी।'

लोगों का रिएक्शन

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, 'अपने तिलों की जांच करवाएं, ये एक दोस्ताना रिमाइंडर है।' फिर कैंसर की सर्जरी के बाद भी गायक का वीडियो दिखाया गया जिसमें उनके माधे पर एक गॉज टेप लगा हुआ था। सर्जरी के निशान को उन्होंने इमोजी से छिपाने का प्रयास किया। लोग इस वीडियो को देखने के बाद चिंता जाहिर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक मस्सा कितना खतरनाक हो सकता है। कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये मस्सा कैसे स्किन कैंसर में बदला होगा। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो केविन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो 

भारत आ चुके हैं केविन

इससे पहले निक जोनास ने भी अपने स्वास्थ्य संबंधी जानकारी साझा करते हुए प्रशंसकों को बताया था कि उन्हें फ्लू हो गया है, जिसके कारण आगामी टूर अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। बता दें, केविन अपने भाई निक की तरह ही प्रियंका चोपड़ा से भी काफी क्लोज है। निक के साथ ही केविन भी इंडिया आ चुके हैं और उन्होंने कॉन्सर्ट में परफॉर्म भी किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement