Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आए MC Stan, कहा- 'ट्रॉफी आ रही है...'

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में आयशा खान के साथ चल रहे विवाद के बीच 'बिग बॉस 16' के विजेता एमसी स्टेन अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2024 14:39 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर आयशा खान और मुनव्वर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंटी की तो स्टैंड-अप कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ को पब्लिक कर दी। अब मुनव्वर इन नए खुलासों की वजह से लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने मुनव्वर पर लड़कियों को धोखा देने और उनसे दो बार ठगी करने के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए और कई अन्य आरोप भी लगाए। इस बीच 'बिग बॉस 16' के विजेता एमसी स्टेन अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। 

एमसी स्टेन ने मुनव्वर को किया सपोर्ट

चल रहे इस विवाद के बीच कई सेलेब्स ने मुनव्वर फारुकी का समर्थन किया है। अब इस लिस्ट में 'बिग बॉस 16' के विजेता एमसी स्टेज जो मुनव्वर के करीबी दोस्त हैं। एमसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक फोटो शेयर करते हुए मुनव्वर को सपोर्ट किया है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मीटर खींच के रख लाला ट्रॉफी आ रही है ना। ब्रूस्की हमेशा आपका साथ देता है। हक से!!! गैंग! शो सम लव।'

यहां देखें फोटो-

MC Stan, bigg boss 17

Image Source : INSTAGRAM
बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आए MC Stan

मुनव्वर को बिग बॉस 16 का मिला था ऑफर

एमसी स्टेन के अलावा, करण कुंद्रा, प्रिंस नरूला, एली गोनी, राजीव आदतिया, किश्वर मर्चेंट जैसे कई सेलेब्स ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन दिखाया। 'बिग बॉस 17' प्रीमियर एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने सलमान खान के साथ शेयर किया कि उन्हें 'बिग बॉस 16' का भी ऑफर मिला था। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि उनकी जगह उनके दोस्त एमसी स्टेन ने ले ली। 'बिग बॉस 16' के दौरान मुनव्वर ने एमसी स्टेन का सोपर्ट किया था।

मुनव्वर फारुकी को एमसी स्टेन की सलाह

बता दें कि एमसी स्टेन अपने गाने को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाई दिए थे। रैपर ने हाल ही में सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म 'फरे' से बॉलीवुड में सिंगर के तौर पर शुरुआत की। फिल्म का निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसमें अलिजेह अग्निहोत्री, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट और जेन शॉ सहित अन्य कलाकार हैं। एमसी स्टेन ने अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी को एक सलाह दी, उन्हें स्मार्ट खेलना शुरू करना चाहिए। मुनव्वर ने सलाह मानी और कहा कि वह अपना खेल बेहतर करेंगे।

ये भी पढ़ें:

Deepika-Ranveer के फैन ने शेर खुल गए सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, 'फाइटर' एक्ट्रेस का ऐसा रहा रिएक्शन

हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य नाटिका, शेयर किया वीडियो

कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' पर भारी पड़ी 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम', दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement