Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Deepika-Ranveer के फैन ने शेर खुल गए सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, 'फाइटर' एक्ट्रेस का ऐसा रहा रिएक्शन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके जबरा फैन ने ऋतिक-दीपिका की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के गाने 'शेर खुल गए' पर धामकेदार डांस कर उन्हें इंप्रेस कर दिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2024 13:05 IST
Deepika Padukone, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को रविवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने पैपराजी के साथ खूब मस्ती भी की। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में रणवीर और दीपिका हाथ पकड़कर अराइवल टर्मिनल से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। जैसे ही बी टाउन कपल कार में बैंठ तो वहां उनका एक फैन दीपिका-ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के गाने 'शेर खुल गए' पर धामकेदार डांस कर उन्हें इंप्रेस कर दिया। दीपिका ने न सिर्फ उसका पूरा डांस देखा बल्कि अपने फैन की तारीफ भी की। सोशल मीडिाय पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है। 

दीपिका पादुकोण को फैन ने किया इंप्रेस

वीडियो में रणवीर-दीपिका के फैन को 'शेर खुल गए' गाने पर डांस करते हुए देखा गया। वहीं deepveer अपनी कार से डांस देख रहे थे। जब हुक स्टेप किया जा रहा था तो दीपिका और रणवीर भी उनके साथ झूमते नजर आए। दीपिका ने उनसे हाथ मिलाया और इतने प्यारे डांस के लिए शुक्रिया कहा। फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 'फाइटर' की रिलीज डेट भी सामने आ गई।

यहां देखें वीडियो-

इन दिन रिलीज होग फाइटर ट्रेलर

सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जहां 'फाइटर' के टीजर और गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, वहीं निर्माता अब इसके ट्रेलर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। 'इंडियाज बेस्ट रियल एक्शन' एंटरटेनर की हल्की सी झलक देते हुए, निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के लिए एक मोशन पोस्टर शेयर किया था। बता दें कि फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर 15 जनवरी को फाइटर का ट्रेलर दोपहर 12 बजे रिलीज हो रहा है।

फिल्म फाइटर के बारे में 

फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक और दीपिका का रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। ये इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। फिल्म इसी महीने गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें:

हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य नाटिका, शेयर किया वीडियो

कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' पर भारी पड़ी 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम', दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज, शादी से पहले रकुल प्रीत-जैकी भी आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement