Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड की ये मां-बेटियां हैं बेहद खूबसूरत, लगती हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। बॉलीवुड की इन मां-बेटियों की जोड़ी को कार्बन कॉपी भी कहा जाता है। सारा अली खान से लेकर आलिया भट्ट का नाम इस लिस्ट शामिल है। यहां देखें इनकी खूबसूरत जोड़ी...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 18, 2024 17:30 IST
Alia Bhatt, sara ali khan, kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड की ये मां-बेटियां हैं कार्बन कॉपी।

फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किड्स अपने सिबलिंग्स से पेरेंट्स को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वहीं बॉलीवुड की कुछ मां-बेटियों की जोड़ी भी बहुत पॉपुलर है। वहीं कुछ एक्ट्रेस लुक्स के मामले में भी अपनी मां की तरह दिखाती हैं। सारा अली खान से लेकर आलिया भट्ट तक, हूबहू अपनी मां की कार्बन कॉपी लगती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन इन की फोटोज और वीडियो भी दखने को मिलती रहती है। बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियां अपनी मां की तरह दिखाती हैं, तो चलिए आज आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अपनी मां की कार्बन कॉपी कहा जाता है।

सारा अली खान और अमृता सिंह

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फोटो उनकी मां अमृता के साथ हैं, जिन्हें देख कोई भी देखकर कह देगा कि ये तो कार्बन कॉपी हैं। सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

आलिया भट्ट और सोनी राजदान
आलिया भट्ट बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं और उनकी मां सोनी राजदान भी बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। आलिया भट्ट हूबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं। 

काजोल और तनुजा
काजोल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इन्हें भी उनकी मां की कार्बन कॉपी ही कहा जाता है। थ्रोबैक फोटोज और वीडियो को देखा जाए तो आज के समय में एक्ट्रेस अपनी मां की तरह ही दिखती हैं।

ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना हैं। एक्ट्रेस के माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट स्टार्स की लिस्म में आते हैं। ट्विंकल खन्ना अपनी मां डिंपल कपाड़िया की तरह ही दिखती हैं।

shruti haasan mother Sarika

Image Source : INSTAGRAM
श्रुति हासन और सारिका

श्रुति हासन और सारिका
श्रुति हासन साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। श्रुति भी अपनी मां सारिका की तरह सेम टू सेम दिखाई देती हैं। 

जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी
इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी का नाम न हो ऐसा कभी नहीं हो सकता है। जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिन्हें देख कोई भी कह देगा ऐसा अपनी मां की तरह ही दिखती हैं।

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर
शर्मिला टैगोर-मंसूर अली खान पटौदी की पत्नी हैं। शर्मिला ने अपने दौर में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया है। सोहा अपनी मां शर्मिला की तरह ही लगती हैं।

ये भी पढ़ें:

सोनम कपूर ने 'फैट टू फिट' जर्नी की शेयर, मां बनने के बाद घटाया 20 किलो वजन

आनंद महिंद्रा ने बताया क्यों न मिस करें 12th Fail, विक्रांत मैसी ने ऐसे किया रिएक्ट

सीनियर एनटीआर की डेथ एनिवर्सरी पर पहुंचे Jr NTR, एक्टर ने नम आंखों से किया नमन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement