Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

आनंद महिंद्रा ने बताया क्यों न मिस करें 12th Fail, विक्रांत मैसी ने ऐसे किया रिएक्ट

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने फिल्म '12वीं फेल' देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर किया है। साथ ही बताया है कि ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए। विक्रांत मैसी ने पोस्ट पर रिएक्ट भी किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 18, 2024 10:28 IST
anand mahindra, film 12th fail, Vikrant Massey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आनंद महिंद्रा ने बताया क्यों देखें फिल्म 12th फेल।

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने आखिरकार फिल्म '12वीं फेल' देखी और एक्स पर अपना रिव्यू पोस्ट किया है। महिंद्रा ने पोस्ट में लोगों को इस फिल्म लोगों देखने का सुझाव दिया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' बहुत पसंद आई। साथ ही उन्होंने बताया है कि ये फिल्म क्यों देखना चाहिए। इस पोस्ट पर एक्टर विक्रांत ने रिएक्ट किया है। आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के अलावा हर कोई सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

आनंद महिंद्रा को पसंद आई '12वीं फेल'

'12वीं फेल' की कहानी से प्रभावित होकर महिंद्रा ने पूरी स्टार कास्ट के बेहतरीन प्रदर्शन और कहानी को शानदार तारीके से पेश करने पर तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने '12वीं फेल' डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा से ऐसी और फिल्में बनाने की अपील की है। पोस्ट सेयर करते हुए लिखा, 'सिर्फ स्टार्स ही नहीं, बल्कि सफलता के लिए जदो जहद करते लाखों युवाओं के लिए ये फिल्म प्रेरणा हैं।' आनंद ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए विक्रांत मैसी को अवॉर्ड देने की मांग की है।

यहां देखें पोस्ट-

न करें मिस बोले आनंद महिंद्रा 

आनंद महिंद्रा ने रिव्यू के साथ-साथ ये भी बताया कि फिल्म क्यों देखनी चाहिए। महिंद्रा ने बताया कि 'पहला- कहानी का प्लॉट, दूसरा- स्टार्स की एक्टिंग और तीसरा- कहानी को पेश करने का तरीका।' उन्होंने यहां तक ये भी कह दिया कि विक्रांत मैसी के अंदर नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले सारे गुण हैं। पोस्ट में ये भी लिखा, 'एक नए भारत के निर्माण के लिए क्या करना चाहिए... मिस्टर चोपड़ा, इस तरह की फिल्में ये दिल मांगे मोर!'

विक्रांत मैसी ने किया रिएक्ट

फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'हमारे प्रयासों के लिए आपकी सराहना और दूसरों को ये फिल्म देखने का सुझाव देना मेरे लिए और मेरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है। आपका धन्यवाद।' बता दें कि ये फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन संघर्ष पर आधरित है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर मुख्‍य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें:

सीनियर एनटीआर की डेथ एनिवर्सरी पर पहुंचे Jr NTR, एक्टर ने नम आंखों से किया नमन

प्रियंका चोपड़ा-निक ने बेटी मालती के बर्थडे पर की खास पूजा, यूजर्स बोले- 'ये हैं संस्कार...'

Karmma Calling की रिलीज से पहले सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंची रवीना टंडन, बेटी राशा संग की पूजा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement