Thursday, April 11, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-निक ने बेटी मालती के बर्थडे पर की खास पूजा, यूजर्स बोले- 'ये हैं संस्कार...'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी 2 साल की हो गईं। इस खास मौके पर बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपने परिवार के साथ एक स्पेशल फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस भगवान की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 18, 2024 9:13 IST
Priyanka Chopra Nick Jonas daughter Malti 2nd birthday - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा-निक ने बेटी मालती के बर्थडे पर की पूजा।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का दूसरा जन्मदिन एक बीच साइड रिसॉर्ट में सेलिब्रेट किया गया। प्रियंका ने बेटी मालती के बर्थडे पार्टी की कुछ स्पेशल तस्वीरें भी शेयर की थीं। इस बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपनी बेटी के लिए एक खास पूजा भी की। सोशल मीडिया पर लोगों को एक्ट्रेस का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। मालती के दो साल पूरे होने पर कपल को मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लेते नजर आए। मालती मैरी की इस खास पूजा में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलावा डॉ. मधु चोपड़ा भी नजर आईं।

मालती मैरी चोपड़ा के लिए खास पूजा

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में मालती मैरी चोपड़ा जोनस गले में फूलों की माला डाले पोज देती नजर आ रही हैं। बर्थडे गर्ल पजामा, पिगटेल और छोटी बिंदी में बहुत सुंदर लग रही हैं। इसके एक्ट्रेस ने कुछ एल्मो-थीम से भी मालती का पार्टी लुक शेयर किया। प्रियंका-निक की बेटी मालती के जन्मदिन पर जो पूजा रखी गई है। उसमें उनके साथ मधु चोपड़ा भी दर्शन करते नजर आ रही हैं।

यहां देखें फोटो-

मालती-प्रियंका ने लिया आशीर्वाद

एक फोटो में प्रियंका मालती को गोद में उठाकर मंदिर परिसर में पूजा के लिए ले जाती नजर आईं। उनकी मां मधु भी प्रियंका, निक जोनस और मालती के साथ प्रार्थना करते नजर आए। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं कि विदेश में रहते हुए भी भारतीय संस्कृति नहीं भूली हैं।

प्रियंका चोपड़ा के बारे में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2021 में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था। कपल ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया था। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'सिटाडेल' वेब सीरीज में नजर आईं, जहां उनके काम की खूब तारीफें हुईं। जल्द ही प्रियंका जोया अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:

Karmma Calling की रिलीज से पहले सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंची रवीना टंडन, बेटी राशा संग की पूजा

इस फिल्म से बदल गई थी विजय सेतुपति की किस्मत, मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

दिलों में देशभक्ति का जज्बा जगा रही 'फाइटर', ऋतिक और दीपिका का एक्शन है जबरदस्त

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement