Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

इस फिल्म से बदल गई थी विजय सेतुपति की किस्मत, मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

विजय सेतुपति आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर विजय ने अपनी लाइफ में बहुत संघर्ष किया है। वहीं एक ऐसी फिल्म भी थी, जिसे उनकी सोई हुई किस्मत जाग गई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 16, 2024 7:42 IST
vijay sethupathi, vijay sethupathi birthday, vijay sethupathi unknown facts- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस फिल्म से बदली विजय सेतुपति की किस्मत।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर विजय सेतुपति आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 16 जनवरी 1978 में राजापलायम तमिलनाडु विजय का जन्म हुआ। 'मेरी क्रिसमस' एक्टर कई तमिल फिल्मों में काम और दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में विजय सेतुपति को कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था। विजय अपनी सिम्पलिसिटी के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर मक्कल सेलवन के नाम से भी पहचाने जाते हैं। आज जिस मुकाम पर एक्टर हैं उस के लिए उन्हें अपनी जिदंगी में बहुत संघर्ष करना पड़ा है। विजय सेतुपति की किस्मत एक फिल्म से बदल गई, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था।

बॉलीवुड में भी विजय सेतुपति का रहा जलवा

विजय सेतुपति ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने के लिए खूब संघर्ष किया है। आज साउथ सिनेमा में उनकी गिनती शानदार एक्टर और प्रोड्यूसर में की जाती है। विजय सेतुपति को शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में विलन के रोल के लिए खूब चर्चा में रहे हैं। विजय सेतुपति ने अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर लोगों के दिलों में आज बहुत ही खास जगह बना ली है। वहीं विजय सेतुपति ने शाहिद कपूर की 'फर्जी' और कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' में भी धमाकेदार काम कर लोगों की खूब वाह-वाही लूटी है।

इस फिल्म से पलट गई विजय सेतुपति की किस्मत

विजय सेतुपति अपने जीवन में बहुत बुरे दौर से गुजर चुके हैं। एक्टर ने अपनी लाइफ में हर रोल को बहुत ही खुशी से निभाया है, लेकिन पैसों के लिए उन्हें कई रोल न चाहते हुए भी किए हैं। यहां तक कि उन्होंने कई फिल्मों में छोटे रोल भी किए। फिल्म 'थेनमुर्क परुवाकाटरू' से विजय सेतुपति की सोई हुई किस्मत जाग गई। ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद एक्टर के करियर में बड़ा बदलाव देखने को मिला। इस फिल्म ने विजय को सुपरस्टार बना दिया।

विजय की थेनमुर्क परुवाकाटरू के बारे में

फिल्म 'थेनमुर्क परुवाकाटरू' में विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद अभिनेता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभिनेता अभी तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। साल 2008 में आई फिल्म 96 में उनके अभिनय की खूब सराहना हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ तृषा भी मुख्य भूमिका में थीं। इसके अलावा अभिनेता ने 'पेटा', 'मास्टर', 'विक्रम', 'का पे रानासिंगम' जैसी फिल्में में नजर आए हैं।

विजय सेतुपति की फिल्म को मिला अवॉर्ड

'थेनमुर्क परुवाकाटरू' फिल्म को तीन नेशनल अवॉर्ड मिले थे। फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनने के पहले विजय सेतुपति ने पैसों के लिए बहुत संघर्ष किया था। एक्टर ने अपना खर्च निकालने के लिए सेल्समैन, कैशियर, फोन बूथ ऑपरेटर जैसी नौकरियां भी की हैं। एक्टर अकाउंटेंट का भी काम कर चुके हैं। 'लव वर्ड्स' उनके करियर की पहली फिल्म रही जिसमें वो छोटे से रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:

दिलों में देशभक्ति का जज्बा जगा रही 'फाइटर', ऋतिक और दीपिका का एक्शन है जबरदस्त

'बिग बॉस तमिल 7' की विनर बनीं अर्चना रविचंद्रन, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिला इतना प्राइज मनी

'सालार' के बाद प्रभास इस फिल्म से तहलका मचाने को तैयार, 'रिबेल स्टार' का फर्स्ट लुक आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement