Saturday, May 25, 2024
Advertisement

दिलों में देशभक्ति का जज्बा जगा रही 'फाइटर', ऋतिक और दीपिका का एक्शन है जबरदस्त

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर स्टारर 'फाइटर' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'फाइटर' ट्रेलर में ऋतिक और दीपिका का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। 'फाइटर' की कहानी भारतीय वायु सेना पर बेस्ड है। फिल्म का ट्रेलर में एरियल एक्शन के साथ देशभक्ति के जज्बे को बहुत ही अच्छे से पेश किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 15, 2024 13:40 IST
Fighter Trailer out, Hrithik roshan, Deepika padukone, anil kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइटर ट्रेलर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं प्रशंसक ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच निर्माताओं ने आखिरकार सोमवार, 15 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिससे लोगों को स्क्वाड्रन लीडर पार्टी और मिन्नी की कहानी के बारे में जानकारी मिलेगी। मेकर्स ने 'फाइटर' ट्रेलर भारतीय सेना दिवस 2024 के दिन रिलीज कर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोगों को 'फाइटर' ट्रेलर का बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा साफ नजर आ रहा है।

फाइटर ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन

सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में पावर-पैक एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है। ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक विमान से टॉप गन एक्शन करते दिखाया दे रहे हैं। पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे दीपिका और ऋतिक की कैमिस्ट्री सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही है।

यहां देखें फाइटर का ट्रेलर

फाइटर ट्रेलर में स्टार कास्ट का धमाका

सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। गणतंत्र दिवस के मौके पर आ रही इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म कहा जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन के डायलॉग से होती है, जिसमें वे कह रहे हैं 'फाइटर वह नहीं है जो अपने टारगेट को अचीव करता है... फाइटर वह है जो उन्हें ठोक देता है।' वहीं एक सीन में ऋतिक रोशन लड़ते हुए बता रहे हैं कि POK का मतलब Pakistan Occupied Kashmir होता है, तुमने कब्जा किया है मालिक हम हैं। दी​पिका जहां ऋति को एरोगेंट बुलाती हैं तो ऋतिक खुद को एरोगेंट नहीं कॉन्फिडेंट बताते हैं।

फाइटर के बारे में

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद 'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस तमिल 7' की विनर बनीं अर्चना रविचंद्रन, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिला इतना प्राइज मनी

'सालार' के बाद प्रभास इस फिल्म से तहलका मचाने को तैयार, 'रिबेल स्टार' का फर्स्ट लुक आया सामने

'मेरी क्रिसमस' के तीसरे दिन कलेक्शन में दिखा सुधार, 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement