Saturday, April 13, 2024
Advertisement

सीनियर एनटीआर की डेथ एनिवर्सरी पर पहुंचे Jr NTR, एक्टर ने नम आंखों से किया नमन

टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने हाल ही में अपने दादा एनटीआर के 28वीं डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सोशल मीडिया पर RRR स्टार की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें वह कल्याण के साथ नम आंखों से एनटी रामाराव को नमन करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 18, 2024 9:24 IST
jr ntr pays tribute to grandfather ntr on his 28th death anniversary- India TV Hindi
Image Source : X जूनियर एनटीआर ने दादा जी को दी श्रद्धांजलि।

दिवंगत फिल्म अभिनेता एनटी रामा राव का आज 28वीं डेथ एनिवर्सरी है। फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर के दादा एनटी रामा राव की 28वीं डेथ एनिवर्सरी पर हैदराबाद में एक विशाल समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान कई सितारे और राजनेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस बीच एनटीआर के पोते और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी अपने दादा को नमन करने यहां पहुंचे। जिसके बाद उनकी वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। RRR स्टार की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें वह कल्याण के साथ नम आंखों से एनटी रामाराव को नमन करते नजर आ रहे हैं।

Jr NTR ने सीनियर एनटीआर को दी श्रद्धांजलि

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर अपने दादा एनटीआर को नमन करने के लिए उनकी 28वीं डेथ एनिवर्सरी पर पहुंचे। वहीं सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की एक झलक के लिए वहां मौजूद भीड़ उतावली होने लगी। सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भीड़ के बीच नम आंखों से श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

एनटी रामा​ का इस वजह से हुआ था निधन

एनटीआर की 28वीं डेथ एनिवर्सरी पर ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगीं। इस दौरान सुपरस्टार जूनियर एनटीआर टाइट सिक्योरिटी के बीच अपने दादा के को नमन करते दिखाई दिए। फिल्म स्टार की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल होने लगीं। बता दें कि एनटी रामा राव साउथ इंडस्ट्री के वो कलाकार थे, जो फिल्मों के साथ-साथ राजनीति के गलियारे में भी सुपरहिट साबित हुए थे। 18 जनवरी 1996 को हार्ट अटैक की वजह से इस दिग्गज फिल्मी सितारे का निधन हो गया था।

एनटीआर के बारे में

कोसराजू हरिकृष्ण निर्मित 'देवरा पार्ट 1' में एनटीआर और जान्हवी के अलावा सैफ अली खान, श्रीकांत, मुरली शर्मा और प्रकाश राज अहम भूमिका में हैं। फिल्म 5 अप्रैल 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा-निक ने बेटी मालती के बर्थडे पर की खास पूजा, यूजर्स बोले- 'ये हैं संस्कार...'

Karmma Calling की रिलीज से पहले सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंची रवीना टंडन, बेटी राशा संग की पूजा

इस फिल्म से बदल गई थी विजय सेतुपति की किस्मत, मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement