A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'जेलर' के रिलीज होते ही तमन्ना भाटिया का नया धमाका, वायरल हुआ 'आखिरी सच' का ट्रेलर

'जेलर' के रिलीज होते ही तमन्ना भाटिया का नया धमाका, वायरल हुआ 'आखिरी सच' का ट्रेलर

Aakhri Sach trailer: तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने सॉन्ग 'कवालिया' के कारण छाई हुई हैं, वहीं अब अगली वेबसीरीज 'आखिरी सच' में वह एक पुलिस अफसर के रूप में नजर आएंगी।

Tamannaah Bhatia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tamannaah Bhatia

Aakhri Sach trailer: 'थलाइवा' रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' गुरुवार को रिलीज हुई है। जिसके बाद से यह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में काफी पैसा कमाया उसके बाद अपने पहले दिन के कलेक्शन से 'पीएस 2' को पीछे छोड़ दिया। फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का सॉन्ग 'कवालिया' के कारण सोशल मीडिया पर छाई हैं। वहीं अब फिल्म रिलीज होने के एक दिन बाद ही यानी 11 अगस्त को तमन्ना भाटिया की आगामी वेबसीरीज 'आखिरी सच' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

पुलिस अफसर बनीं तमन्ना 

इस सीरीज की मेन लीड तमन्ना हैं, जो एक आत्महत्या के मामले की मुख्य जांच अधिकारी के किरदार में नजर आ रहीं हैं। पहली बार एक्ट्रेस अपने करियर में पुलिस की वर्दी पहने नज़र आएंगी। तमन्ना ने कहा, "जब आखिरी सच मेरे पास आया तो यह एक ऐसी कहानी थी जिसने मेरे दिल को झकझोर कर रख दिया। यह किरदार मेरे लिए बहुत खास है। सबसे पहले इसलिए क्योंकि यह पहली बार है जब मैं लॉन्ग फॉरमेट में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं। दूसरी बात 'आखिरी सच' में आन्या की भावनात्मक कमजोरी बहुत अलग तरह से दिखाई गई है।"

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सीरीज 

'आखिरी सच' केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा। निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित और रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित यह सीरीज़ सौरव डे द्वारा लिखी गई है। तमन्ना इस सीरीज में अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। 

इन सीरीज और फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना 

आखिरी सच, जेलर और भोला शंकर के अलावा एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की एक श्रृंखला मौजूद है। जिसमें मलयालम में बांद्रा, तमिल में अरनमनई 4 और जॉन अब्राहम के साथ हिंदी में 'वेदा' शामिल हैं।

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी झेला है मिसकैरिज का दर्द, एक ने तो दो बार खोया अपना बच्चा

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच क्या खत्म हुए गिले-शिकवे? तस्वीरों में नजर आया 'दोस्ताना'