Sunday, May 05, 2024
Advertisement

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच क्या खत्म हुए गिले-शिकवे? तस्वीरों में नजर आया 'दोस्ताना'

Karan Johar and Kartik Aryan Friendship: करण जौहर और कार्तिक आर्यन ने लंबे अरसे बाद 14वें IFFM के मौके पर एक दूसरे के संग पोज दिए। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों के बीच सुलह हो चुकी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 11, 2023 19:11 IST
Karan Johar and Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : X Karan Johar and Kartik Aaryan

Karan Johar and Kartik Aryan Friendship: बॉलीवुड के बीते 10 सालों की कुछ चुनिंदा कंट्रोवर्सीज को याद किया जाए तो करण जौहर और कार्तिक आर्यन का विवाद सबसे पहले सामने आता है। दरअसल, करण जौहर ने बिना कोई वजह बताए कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया था। फिल्म से कार्तिक के बाहर होने की खबर के बाद दोनों के बीच कुछ विवादों की खबरें सामने आईं। सोशल मीडिया पर भी दोनों ने सीधे तौर पर नहीं लेकिन एक-दूसरे पर निशाना साधा। लेकिन कुछ समय बीतने के बाद दोनों ने इस विवाद को खत्म करने की कोशिश भी की, सोशल डोमिन में दोनों ने एक-दूसरे के बारे में बोलना बंद कर दिया। वहीं अब दोनों ने दोस्ती का एक और कदम आगे बढ़ाया है। आज शुक्रवार को  14वें IFFM के इनोर्गेशन के मौके पर दोनों को साथ में पोज देते देखा गया है। 

कार्यक्रम में बैठे पास-पास

जहां दोनों ने उद्घाटन समारोह से पहले एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर मुस्कराते हुए पोज दिया। वहीं जब कार्यक्रम के अंदर की फोटो जब सामने आई तो देखा गया कि दोनों एक दूसरे के पास ही बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशन भी बता रहे हैं कि इनके बीच अब कोई गिले-शिकवे नहीं हैं। 

 Karan Johar and Kartik Aaryan

Image Source : X
Karan Johar and Kartik Aaryan

क्या फिर शुरू होगी 'दोस्ताना 2'

जैसा कि हम जानते हैं कि कार्तिक आर्यन से विवाद के बाद 'दोस्ताना 2' भी डब्बा बंद हो चुकी थी। अब इस इवेंट के बाद ऐसी उम्मीद की जा रही है कि शायद यह फिल्म एक बार फिर से शुरू हो जाए। हालांकि यह भी हो सकता है कि करण और कार्तिक किसी नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करें। हालांकि यह तो वक्त ही बताएगा।  

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'लड़की कैसी पटायें'? सुपरस्टार के जवाब ने जीता लड़कियों का दिल

ये सेलेब्स भी हुए उद्घाटन में शामिल 

शुक्रवार को शुरू हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें एडिशन का उद्घाटन करते हुए करण व कार्तिक के साथ में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, कनु बहल और पृथ्वी कोनानूर जैसे कई दिग्गज नजर आए। करण ने कार्यक्रम में कहा, "यह आईएफएफएम में मेरा तीसरी बार है और मैं फेस्टिवल से जुड़े सभी लोगों का बहुत आभारी हूं। मैं यहां भारतीय फिल्म बिरादरी के कई साथियों के साथ शामिल हुआ हूं और ऐसी बेदाग प्रतिभाओं के बीच आकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

IFFM 2023: सीता रामम, जुबली के साथ इन फिल्मों और वेबसीरीज ने जीते अवॉर्ड, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement