A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इमोशनल है मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर की 'गुलमोहर' का नया ट्रेलर, तलत अजीज की आवाज का है जादू

इमोशनल है मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर की 'गुलमोहर' का नया ट्रेलर, तलत अजीज की आवाज का है जादू

Gulmohar Trailer: तलत अज़ीज की दिलकश आवाज से सजे 'गुलमोहर' के इस ट्रेलर को देख आपका भी दिल भर आएगा। ट्रेलर में कहानी के साथ गजल जैसे हर अहसास को कह रही है।

Gulmohar- India TV Hindi Image Source : TWITTER Gulmohar

Gulmohar Trailer: फिल्म 'गुलमोहर' का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत गजल गायक तलत अज़ीज की दिलकश आवाज से होती है। जहां घर की मुखिया कुसुम यानि कि शर्मिला टैगोर की बातें दिल को भावुक कर देंगी। 

क्या है ट्रेलर में खास 

कैसे बत्रा परिवार पुराने घर से अलग होकर, एक दूसरे से दूर होने का डर और दर्द अरुण यानि कि मनोज बाजपेयी की बातों में झलक रहा है। परिवार से बिछड़ने का डर, विचारों में आपसी मतभेद और युवा पीढ़ियों में रिश्तों को न समझने की नादानी इस ट्रेलर में दिखाई दे रही है। फिल्म का ये ट्रेलर वाकई दर्शकों के आंखों में आंसू ला देगा।

संयुक्त परिवार के टूटने की कहानी 

आपको बता दें कि फिल्म अपनी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर रिलीज के पहले ही काफी चर्चा में आ चुकी है। फिल्म 'गुलमोहर' पारिवारिक रिश्तों और उनके बीच के असमंजस और तालमेल की गहराई को दर्शाती है। ये ऐसी फिल्म है जो आज के एकल परिवार को भी संयुक्त परिवार  और उनके बीच की मजबूत भावनाओं और उतार-चढ़ाव की कहानी बयां करेगी। 

अक्षय कुमार बने फ्लॉप फिल्मों के बादशाह, लगातार इन 5 फिल्मों से दर्शकों को किया निराश

अमोल पालेकर भी हैं फिल्म में 

मनोज बाजपेयी भी हमेशा के किरदारों से कुछ अलग पारिवारिक बारीकियों को समझते और समझाते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन मुख्य किरदार में हैं। राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फिल्म 'गुलमोहर' 3 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

सोना महापात्रा ने सबके सामने शहनाज गिल पर उछाला कीचड़, लगाए ये गंभीर आरोप