Monday, April 29, 2024
Advertisement

सोना महापात्रा ने सबके सामने शहनाज गिल पर उछाला कीचड़, लगाए ये गंभीर आरोप

बिग बॉस से निकलने के बाद से शहनाज गिल देश भर में छाई हुई हैं, कभी अपने गाने तो कभी अपने शो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पर इस बार शहनाज गिल पर उनकी कमाई को लेकर कई सवाल किए गए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 27, 2023 19:27 IST
shehnaaz gill Sona Mahapatra hurled mud at Shahnaz in front of everyone made these serious allegatio- India TV Hindi
Image Source : SONA MAHAPATRA Sona Mahapatra-Shehnaaz Gill

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल से पुरानी रंजिश निकालने की कोशिश में लगी हुई है। सोना ने हाल ही में एक वीडियो देखने के बाद ट्विटर पर शहनाज के खिलाफ विवादित बयान दिया है। ऐसा लगता है कि MeToo के आरोपी साजिद खान का समर्थन करने पर सोना महापात्रा अभी भी शहनाज गिल से नाराज हैं। रविवार को उन्होंने शहनाज के बारे में कुछ ट्वीट किया है। इसमें वो शहनाज के टैलेंट पर सवाल करती नजर आ रही हैं।

ट्वीट कर निकाली भड़ास -

इस ट्वीट को देख के लगता है की सोना महापात्रा ने एक बार फिर से शहनाज गिल पर भड़ास निकाली है। दरअसल शहनाज गिल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अजान का सम्मान करते हुए नजर आई थीं। उनकी इस बात की लोगों ने काफी तारीफ भी की थी। इस बात पर सोना कहती है कि उनको थोड़ी रिस्पेक्ट अपनी बहनों के लिए भी दिखानी चाहिए थी, जब उन्होंने मीटू के आरोपी साजिद खान का सपोर्ट किया था। इस ट्वीट के बाद शहनाज के फैंस ने सोना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए सोना महामात्रा ने एक और ट्वीट किया है।

शहनाज को किया टारगेट -
सोना ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक यौन शोषण के अपराधी को नेशनल टीवी पर दिखाया गया। काश वो अपनी बहनों की थोड़ी सी भी इज्जत रखती, अब सोना महापात्रा को इस ट्वीट के बाद ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ने सोना से पूछा है कि साजिद खान के सपोर्ट के लिए सिर्फ शहनाज को ही क्यों टारगेट किया जा रहा है। 

फैंस को दिया जवाब -
सोना को जब लोगों ने घेर लिया तब सिंगर ने एक और ट्वीट किया लिखती हैं कि ''डियर ट्रोल्स फिर एक बार जैकलीन जैसी एक और एक्ट्रेस की साइड ले रहे हैं, मैं नहीं जानती की शहनाज कै खास टैलेंट क्या है। उन्होंने बस एक रिएलिटी शो ही किया है।''

ये भी पढ़ें-

Akshay Kumar: फिल्म 'सेल्फी' की असफलता के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को लगा 440 वोल्ट का झटका, कैंसिल हुआ कॉन्सर्ट

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, Video देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत

भोजपुरी फिल्म 'प्रेम जोगी' के सेट पर शूट हो रहा था फाइट सीन, हीरो ने की ऐसी पिटाई कि विलेन पहुंचा अस्पताल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement