Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Akshay Kumar: फिल्म 'सेल्फी' की असफलता के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को लगा 440 वोल्ट का झटका, कैंसिल हुआ कॉन्सर्ट

अक्षय कुमार का शुरूआती साल कुछ खास नहीं रहा है, देखना ये है की उनकी अपकमिंग फिल्म अब क्या धूम मचाने वाली है। एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 27, 2023 16:55 IST
Akshay Kumar foreign tour the entertainers concert is cancelled due to film selfiee - India TV Hindi
Image Source : AKSHAY KUMAR Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सुपर कूल में से एक है। हर साल आपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देते हैं, लेकिन इस बार अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म 'सेल्फी' स्टारर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं रही है। फिल्म से जितनी उम्मीद थी उस उम्मीद पर फिल्म खड़ी नहीं उतर पाई। अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। 

फैंस को नहीं आई पंसद -

साल 2022 में अक्षय कुमार की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे पाई थी। इस साल अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर फैंस को पसंद आया था, जिसके बाद फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। बीते शुक्रवार को सेल्फी थिएटर में रिलीज हुई, लेकिन कहानी दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और फिल्म फ्लॉप हो गई। 

निराशाजनक शुरुआत -
अक्षय कुमार इस बात से बहुत दुखी है की वह फैंस को खुश नहीं कर पाए, बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को एक और झटका लगा है। अक्षय कुमार के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। जिससे सुनकर उनके फैंस भी इस बात से खुश नहीं है। 

कैंसिल हुआ कॉन्सर्ट -
अक्षय कुमार अपने फॉरेन टूर 'द एंटरटेनर्स' को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। उनके साथ इस टूर पर दिशा पाटनी, नोरा फतेही, मौनी रॉय, सोनम बाजवा, जसलीन रॉयल, अपारशक्ति खुराना और स्टेबिन बेन भी शामिल हैं। टूर को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि इसे कैंसिल कर दिया गया है। 'द एंटरटेनर्स' टूर का कॉन्सर्ट 4 मार्च को न्यू जर्सी में होने वाला था, लेकिन शो के प्रमोटर ने अब शो के कैंसिल होने की घोषणा कर दी है। फिल्म 'सेल्फी' के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, Video देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत

भोजपुरी फिल्म 'प्रेम जोगी' के सेट पर शूट हो रहा था फाइट सीन, हीरो ने की ऐसी पिटाई कि विलेन पहुंचा अस्पताल

विजय देवरकोंडा ने 100 लकी फैंस को दिया मनाली ट्रिप का सरप्राइज, यादगार सफर का वीडियो आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement