A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर के रोमांस ने किया 'बवाल', रिलीज होते ही छाया टीजर

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर के रोमांस ने किया 'बवाल', रिलीज होते ही छाया टीजर

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म 'बवाल' का टीजर रिलीज किया जा चुका है। 21 जुलाई को फिल्म रिलीज होने वाली है।

Bawaal teaser- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bawaal teaser

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की आगामी फिल्म 'बवाल' के ऐलान के बाद से लगातार चर्चा में है। फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। आज रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'बवाल' का टीजर रिलीज किया गया है। जिसके साथ ही आधिकारिक तौर पर 21 जुलाई को इसके एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर का भी ऐलान किया गया है। फिल्म के इस टीजर में रोमांटिक फिल्म की जो झलक सामने आई है वह देखकर फैंस एक्साइटेड हैं। 

अजय और निशा की लव स्टोरी 

फिल्म 'बवाल' के टीज़र में अजय (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) के बीच प्यारे और उभरते रोमांस की झलक दिखाई देती है। मनोज मुंतशिर के बोल और मिथुन द्वारा रचित, अरिजीत सिंह की दिल को छू लेने वाली आवाज़ में प्यार भरा गीत 'तुम्हें कितना प्यार करते' हर लम्हे को और भी शानदार बना देता है। 

पहली बार स्क्रीन पर दोनों कलाकारों की जोड़ी नजर आने वाली है, जिसमें वरुण धवन ने लखनऊ के एक स्कूल टीचर, अजय दीक्षित की भूमिका निभाई है, जो अपने छात्रों के बीच एक मिसाल हैं और शहर में हर कोई उसकी कद्र करता है; जबकि जान्हवी कपूर ने बेहद होनहार, खूबसूरत लेकिन सीधी-सादी लड़की निशा का किरदार निभाया है, जिसके दिल में सच्चा प्यार पाने की आस है। लेकिन प्यार की राह कभी भी आसान नहीं होती है और इसे अपने आप में एक युद्ध से गुजरना पड़ता है! फिल्म 'बवाल' में एक अर्थपूर्ण संदेश है जो निश्चित तौर पर दुनिया भर के दर्शकों को रेसोनेट करेगी। यह फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ दूसरे देशों के कई शानदार लोकेशंस पर की गई है।

72 Hoorain की JNU में हुई स्पेशल स्‍क्रीनिंग, जय हिंद के नारों के बीच प्रोड्यूसर ने बताया फिल्म बनाने का मकसद

नितेश तिवारी हैं फिल्म के डायरेक्टर 

साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी तथा नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, और दर्शकों की भरपूर तारीफ पाने वाले नितेश तिवारी इसके डायरेक्टर हैं। भारत के साथ-साथ दुनिया के 200 देशों एवं क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा।

कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब फाइटर देगी सिनेमाघरों में दस्तक