Thursday, May 02, 2024
Advertisement

72 Hoorain की JNU में हुई स्पेशल स्‍क्रीनिंग, जय हिंद के नारों के बीच प्रोड्यूसर ने बताया फिल्म बनाने का मकसद

72 Hoorain Special screening: ट्रेलर आने के बाद से विवादों में उलझी फिल्म '72 हूरें' की स्पेशल स्क्रीनिंग JNU में कराई गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 05, 2023 10:10 IST
72 Hoorain- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 72 Hoorain

72 Hoorain Special screening: बॉलीवुड में इन दिनों लगातार फिल्मों को लेकर कंट्रोवर्सी चल रही है। फिल्म इसके ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही विवादों में घिरा पाया जा रहा है। अब यह फिल्म एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि मंगलवार शाम इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग राजधानी में स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रखी गई। जहां फिल्म के लीड एक्टर के साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी मेहमान बनकर आए। जहां फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने यह भी बताया कि उन्होंने यह फिल्म क्यों बनाई है। 

अशोक पंडित ने क्यों बनाई यह फिल्म 

इस स्पेशल स्क्रीनिंग को ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए फिल्म के लिए फिल्म मेकर अशोक पंडित, डायरेक्टर संजय पूर्ण सिंह चौहान, को प्रोड्यूसर किरण, प्रोड्यूसर गुलाब सिंह तंवर और लीड एक्टर पवन मल्होत्रा भी मौजूद थे। यहां स्टूडेंट्स और पत्रकारों से बात करते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने इस फिल्म को बताने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बनाने का मकसद आतंकवाद का खात्मा करने में योगदान देना है। आतंकवाद का साथ देने वालों को सही रास्ता दिखाना है। 

एक्टर पवन मल्होत्रा क्यों झल्ला गए

लेकिन इस स्क्रीनिंग के दौरान एक सवाल ऐसा आया जिसे सुनकर लीड एक्टर पवन मल्होत्रा काफी गुस्सा गए और लोगों पर झल्ला उठे। दरअसल यहां एक पत्रकार ने सवाल किया कि वह लगातार ऐसी फिल्मों में काम कर रहे हैं जिन्हें विवादित कहा जा रहा है ऐसे में उनकी इमेज बिगड़ रही है। यह सवाल सुनते ही पवन गुस्से से झल्ला उठे और पत्रकार पर चिल्ला उठे। हालांकि बाद में पवन ने बताया कि वह फिल्म विवाद देखकर नहीं बल्कि अपना किरदार देखकर साइन करते हैं। उन्हें मुद्दे उठाने वाली फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है इसमें गलत क्या है।

Ayushmann Khurrana का 'रातां कालिया' गाना हुआ रिलीज, फैंस ने एक्टर की तारीफ

कब रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि '72 हूरें' 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म आतंकवाद पर कड़ा प्रहार करती है। फिल्म में लीड रोल में पवन मल्होत्रा और आमीर बशीर हैं। फिल्म के डायरेक्टर संजय पूर्ण सिंह चौहान हैं। 

Shah Rukh khan नाक की सर्जरी के बाद गौरी खान के साथ आए नजर, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement