Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Shah Rukh khan नाक की सर्जरी के बाद गौरी खान के साथ आए नजर, देखिए वीडियो

शाहरुख खान का एक शूट के दौरान लॉस एंजिलिस में एक्सीडेंट हो गया था। हाल ही में सोशल मीडिया में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 05, 2023 7:29 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Shah Rukh khan

शाहरुख खान का एक शूट के दौरान लॉस एंजिलिस में एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट में चोट लगने से उनके नाक से खून बहने लगे, जिस कारण उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ा। वहीं नाक की सर्जरी की खबर वायरल होने के एक दिन बाद शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 'जवान' एक्टर को बुधवार तड़के मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया और वह इस दौरान स्वस्थ नजर आ रहे हैं। 

Salman-Shahrukh ने घुटने पर बैठकर इस महिला के लिए गाया था गाना, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी अपनी मां की याद

गौरी खान भी आईं नजर

इस दौरान किंग खान ने सफेद टी-शर्ट और नीले डेनिम के साथ नीली स्वेटशर्ट पहनी हुई है, उन्होंने काली टोपी और धूप के चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं उनकी नाक पर कोई पट्टी नहीं थी, जैसा कि पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था। शाहरुख खान की ये तस्वीरों और वीडियो देखकर फैंस खुशा और अब चिंता नहीं कर रहे हैं क्योंकि रिपोर्टों में बताया गया था कि 'पठान' स्टार ने अमेरिका में नाक की सर्जरी कराई थी, वह पूरी तरह से ठीक दिख रहे थे और इस वीडियो में किसी भी चोट का कोई निशान नजर नहीं आ रहा है। शाहरुख की पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान एक भी एक एयरपोर्ट वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

बता दें मंगलवार को खबर आई थी कि शाहरुख खान का अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट हो गया था। ऑपरेशन के बाद शाहरुख के नाक पर पट्टी बंधी गई है। शाहरुख जल्द ही जवान में नजर आएंगे। शाहरुख खान ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' में जवान के ट्रेलर के बारे में एक अपडेट शेयर किया था और पुष्टि की थी कि यह तैयार है, निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की है कि ट्रेलर को मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन की रिलीज के साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म की नई रिलीज डेट 7 सितंबर को जन्माष्टमी के मौके पर है, वहीं ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होगा। जवान के अलावा, शाहरुख के पास पाइपलाइन में राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement