Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ayushmann Khurrana का 'रातां कालिया' गाना हुआ रिलीज, फैंस ने एक्टर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का नया गाना 'रातां कालिया' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 05, 2023 6:00 IST
Ayushmann Khurrana Raatan Kaaliyan new song released netizens appreciate actor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann Khurrana

Raatan Kaaliyan: आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है जो एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी बहुत अच्छी करते हैं। आयुष्मान खुराना का गाना 'मिट्टी दी खुशबू' और 'पानी दा रंग' सुपरहिट गानों में से एक है। आज तक एक्टर ने कई हिट गाने गाए हैं। फैंस को आयुष्मान की सिंगिंग बेहद पसंद हैं यहीं वजह की उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने नए सॉन्ग 'रातां कालियां' की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच आयुष्मान का यह नया गाना रिलीज हो गया है। इस नए गाने को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। Ayushmann Khurrana के इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तरीफ कर रहे हैं। 

रातां कालियां हुआ रिलीज -

आयुष्मान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को गाने रिलीज होने की जानकारी दी है। बता दें कि आयुष्मान के इस गाने का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था और गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो गया है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे दिल का यह छोटा सा टुकड़ा आज से तुम्हारा है, नया गाना रिलीज हो गया है।' इस गाने में धुन रोचक कोहली ने दिया है। इस गाने के बोल गुरप्रीत सैनी व गौतम शर्मा ने लिखे हैं। इस गाने के रिलीज होने के बाद से फैंस आयुष्मान खुराना की सिंगिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट -
आयुष्मान जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 2' में लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर पहली बार अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Most Liked Tv Serials: तीसरे नंबर पर लुढ़का 'अनुपमा', इस शो ने जीता लोगों का दिल

Sara Ali Khan इस शख्स के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय करती आईं नजर, फैंस को दिया सोशल मेसेज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से रूही ने मांगा अपना हक! अबीर को लेकर परेशानी में अक्षरा

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement