Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: तीसरे नंबर पर लुढ़का 'अनुपमा', इस शो ने जीता लोगों का दिल

इस हफ्ते की पावर रेटिंग शोज की लिस्ट आ गई है। इस बार 'अनुपमा' के साथ-साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' भी लोगों का दिल नहीं जीत पाई। देखें टॉप 10 की लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 04, 2023 23:21 IST
Most Liked Tv Serials rating of anupamaa taarak mehta ka ooltah chashmah yeh rishta kya kehlata hai - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Most Liked Tv Serials

टीवी शोज के मेकर्स दिन-रात अपने शो को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी होता वहीं है जो जनता चाहती है। लिस्ट में उन्हीं सो को जगह मिलती है जो लोगों को पंसद आते हैं। लिस्ट में बने रहन ेके लिए शो में कई बार नए और खैफनाक ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं, जिसे देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। अब ऐसे में कौन से टीवी शो को सबसे ज्यादा दर्शक पसंद करते हैं, इसकी जानकारी इस लिस्ट से पता चलती है और इस हफ्ते की ऑरमैक्स पावर रेटिंग इस बात का सबूत है।

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ये एक कॉमेडी शो है। इस शो की स्टार कास्ट से लेकर इसकी कहानी तक लोगों को बेहद पंसद हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप वन पर रहता है। इस शो ने टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' तक को पिछे छोड दिया है। 

2. द कपिल शर्मा शो -
कपिल शर्मा का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' दूसरा स्थान पर बना हुआ है। बता दें कि इस शो की पॉपुलैरिटी दुनियाभर में हैं। इस शो में कई जाने-माने सितारे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए आते हैं। 

3. अनुपमा -
राजन शाही द्वारा निर्देशित टीवी का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। इस शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीड रोल में हैं। कहानी तो लोगों को पंसद आ रही है पर हो रहे बिना मतलब के नाटक फैंस को पंसद नहीं आ रहे हैं।

4. ये रिश्ता क्या कहलाता है -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल ने इस बार भी चौथी नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। लोगों को हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी बहुत पंसद आ रही है। इस सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की केमिस्ट्री सीरियल को और भी ज्यादा मजेदार बना रहा है। 

5. इंडियाज बेस्ट डांसर -
इस लिस्ट में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' पिछली बार की तरह इस बार भी 5वें नंबर पर है। इस शो के जज और होस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 'इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 3' को सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं। 

6. गुम है किसी के प्यार में 
7. भाग्य लक्ष्मी
8. कुंडली भाग्य
9. प्यार का पहला नाम - राधा मोहन
10. शिव शक्ति

ये भी पढ़ें-

Sara Ali Khan इस शख्स के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय करती आईं नजर, फैंस को दिया सोशल मेसेज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से रूही ने मांगा अपना हक! अबीर को लेकर परेशानी में अक्षरा

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई Shraddha Kapoor, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement