Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से रूही ने मांगा अपना हक! अबीर को लेकर परेशानी में अक्षरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अबीर को लगेगा जोरदार झटका, अक्षरा और अभिनव को दुखी देखकर अभिमन्यु भी उदास हो जाता है। ऐसे में अब आगे क्या नया नाटक होने वाला है ये तो मेकर्स ही जाने...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 04, 2023 20:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler alert ruhi demands her rights from abhimanyu Akshara in trouble w- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु महादेव को याद करता है और अक्षरा के बारे में सोचता है। अभी कहता है कि मैं अक्षु से बात करना चाहता हूं, लेकिन कैसे, जैसे वह अभिनव को फोन करता है। आरोही मिठाई लेकर आती है और कहती है कि बधाई हो, आप जीत गए मिठाई खाओ। अभी कहता है कि मैं कुछ हार गया हूं तो कुछ जीत गया हूं, मुझे आज मेरा बेटा मिल गया है। अब कोई नहीं कह सकता कि अबीर मेरा बेटा नहीं है और मैं उसका पिता नहीं हूं, मैंने जो भी किया वह सब सही है।

अभिमन्यु को मिला धोखा -

अभिमन्यु कहता है कि मैंने तुम्हें अभीर के बारे में नहीं बताया क्योंकि मैं खुद उसके बारे में नहीं जानता था। जीवन ने मुझे धोखा दिया है, मैं गलत नहीं हूं, मुझे बुरा लगा जब मनीष ने कहा कि अगर मैं केस हार गया तो अबीर को मेरे बारे में कभी नहीं बताया जाएगा। कोई मेरे लिए फैसला कैसे कर सकता है, मुझे कोर्ट के फैसले पर भरोसा था, मैंने सोचा था कि फैसला अक्षु के पक्ष में होगा क्योंकि मैं अकेला हूं और अभीर के पास उसके मम्मी-पापा हैं। यह कोई केस नहीं है, यह महादेव का जवाब है, जिसे कोई नहीं बदल सकता है, मैं दोषी नहीं हूं। आरोही बोलती है कि तुम खुश क्यों नहीं दिख रहे, ऐसा इसलिए है क्योंकि तुम अक्षु का दर्द नहीं देख सकते। अभी कहता हैं हां, मैं अक्षु और अभिनव का दर्द नहीं देख सकता। आरोही कहती है की अब रूही का क्या? अभी कहता है कि रूही हमेशा मेरी बेटी रहेगी वो मेरे और अबीर के साथ रहेंगी। आरोही कहती है, नहीं मेरा मतलब है हमें उसे इस बारे में बताना होगा। अभी कहता है कि मैं उसे सब बताऊंगा अब अभिर को भी पता चल जाएगा और मैं रूही को भी बता दूंगा और वह यह जानकर बहुत खुश होगी।

अबीर का टूटेगा दिल -
अक्षरा और अभिनव के घर में आते ही अबीर गाने बजाने लगता है और केक लेकर आता है। अभिनव, अक्षु का हाथ पकड़ लेता है। अबीर उन्हें गुब्बारे देता है और कहता है कि मुझे कहीं जाने की जरूरत नहीं है, अब हम साथ रहेंगे। मैंने और रूही ने साथ में आप दोनों के लिए केक बनाया है बस मासी ने केक पकाने में हमारी मदद की है। अबीर पूछता है कि क्या हुआ हम केस जीत गए मैं आपके साथ रहूंगा न? अबीर कहता है कि मैं अपनी मां और पापा के साथ रहना चाहता हूं। अक्षु कहती है मुझे माफ कर दो हम हार गए हैं। अबीर सब से गुस्सा हो कर रूम में चला जाता है। 

अबीर ने कुद को कमरे में किया बंद -
अबीर दरवाजा और खिड़की बंद कर देता है। अभिनव रोते हुए कहता है एक बार दरवाजा खोल दो। अबीर कहता है कि मैं अपने असली पापा के पास नहीं जाऊंगा, मैं कसौली जाऊंगा, नीला मां भी वहां है, मेरे दोस्त वहां हैं। अभिनव और सभी लोग उससे दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं। मनीष पूछता है कि अक्षु कहां है। अक्षु, अबीर को खुश करने के लिए गाना जाती है। 

अबीर का पगलपान -
अबीर दरवाजा खोलता है और कहता है कि मैं तुम दोनों के बिना नहीं रह सकता। अक्षु और अभिनव ने उसे गले लगा लेते हैं। अबीर एक रस्सी देखता है और उसे सबके हाथ बांध देता है। अभिनव पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो? अबीर कहता है कि मैं इस रस्सी से खुद को अपने परिवार से बांध रहा हूं, हमें कोई अलग नहीं कर सकता। अक्षु कहती है इसे कसकर बांधो।

ये भी पढ़ें-

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई Shraddha Kapoor, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का हुआ ऐलान, इस साल होगी रिलीज

Khatron Ke Khiladi 13: ऐश्वर्या शर्मा ने इस शख्स की दिल खोलकर की तारीफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement