Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का हुआ ऐलान, इस साल होगी रिलीज

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कार्तिक की नई फिल्म के टाइटल की घोषणा हो गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 04, 2023 16:48 IST
Kartik Aaryan upcoming film titled chandu champion and release in june 2024 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी ने 5 दिनों में कुल मिलाकर 42.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। ये फिल्म देशभर के करीब 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जो करीब 60 करोड़ के बजट में बनी हैं। समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इसके पहले Kartik Aaryan और Kiara Advani को एक साथ 'भूल भुलैया 2' में देखा गया था। इसी बीच कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हो गई है। 

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म का टाइटल -

कार्तिक आर्यन की ये अपकमिंग फिल्म डायरेक्टर कबीर खान बना रहे हैं। अब इस फिल्म का टाइटल फाइनल हो गया है और इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली कार्तिक आर्यन की फिल्म का टाइटल 'चंदू चैंपियन' है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर दी है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक स्पोर्ट्स बैस्ड फिल्म बनने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने एकसाथ फिल्म '83' बनाई थी। जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट -
जहां कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर चर्चा में हैं वहीं अब एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज डेट भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जी हां कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' जून, 2024 में रिलीज होने वाली है। देखते हैं इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट -
कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'चंदू चैंपियन', 'कैप्टन इंडिया' और 'आशिकी 3' में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: ऐश्वर्या शर्मा ने इस शख्स की दिल खोलकर की तारीफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

फूट-फूट कर रोए भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय, जानिए क्या है वजह

Pushpa 2 के बाद छाएंगे अल्लू अर्जुन, अब ला रहे 'महाभारत' की कहानी पर फिल्म!

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement