Thursday, May 09, 2024
Advertisement

फूट-फूट कर रोए भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय, जानिए क्या है वजह

Bhojpuri Gana: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का एक वीडियो जमकर वायरल हो गया है। जिसमें वह फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 04, 2023 14:20 IST
Ritesh Pandey- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ritesh Pandey

Chand Bewafa Nikal Gaya: भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय का 'चांद बेवफा निकल गया'। ये हम नहीं खुद रितेश पांडेय कह रहे हैं और फूट-फूट कर रोते भी नजर आ रहे हैं। रितेश पांडेय को उनके प्यार से धोखा मिला, जिसका जिक्र उन्होंने अपने गाने के माध्यम से रोते हुए किया है। दरअसल यह पूरा मसला उनके न्यू रिलीज गाना 'चांद बेवफा निकल गया' का है, जो एक दर्द भरा गाना है। इस गाने में रितेश पांडेय का दर्द छलक के सुर, साज और धुन के माध्यम से साफ झलक रहा रहा है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल सर रिलीज हुआ है और देखते ही देखते वायरल हो गया है। 

बेवफाई प्रेम का ही एक हिस्सा है

गाना 'चांद बेवफा निकल गया' को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि प्रेम में वफाई और बेवफाई अमूमन देखने को मिलती है, जिसमें वफा से ज्यादा बेवफाई के चर्चे होते हैं। बेवफाई का शिकार जो भी होता है, उसकी हालत कैसी हो जाती है। और दुख तब और ज्यादा होता है, जब आपका जानने वाला ही आपके प्रेम को आपसे छीन ले। यह इस गाने में ऑडियन्स को देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि बचपन से लेकर आज तक बहुत सारे दर्द भरे गाने सुने। उसके बाद कई गाने भी गाए हैं। लेकिन यह गाना मेरे दिल के करीब है। मुझे इस गाने के म्यूजिक वीडियो को करते समय मेरा दिल रो रहा था। गाने के एक एक शब्द बेहद खास हैं। मैं सबों से यही आग्रह करूंगा कि आप इस गाने को जरूर देखें और इसे बड़ा बनाएं। 

दिल को छू लेगा सॉन्ग

गाने को लेकर दावा यह किया जा सकता है कि 'चांद बेवफा निकल गया' सभी देखने और सुनने वालों के दिलों के तार हिला कर रख देगा। गाने में जो दर्द है कहीं ना कहीं हर कोई अपनी लाइफ में कभी न कभी महसूस जरूर किया होगा। वहीं, आज कल ऐसी कई घटनाएं आ रही हैं, जो लोग इस गाने को देख कर कम से कम बेवफाई की पीड़ा को महसूस कर पाएं। बाकी गाना मद मस्त है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन में आप बजाएंगे तालियां

ये है पूरी टीम 

इसके म्यूजिक वीडियो में श्वेता महरा और रितेश पांडेय की केमेस्ट्री लाजवाब है।  गीतकार मांजी मीता और संगीतकार आशीष वर्मा हैं। टीम संजू, वीडियो डायरेक्टर संजय चौरसिया और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं।डीओपी महेश वेंकट,  एडिटर लवकेश विश्वकर्मा, डीआई  रोहित सिंह और प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा है।

Pushpa 2 के बाद छाएंगे अल्लू अर्जुन, अब ला रहे 'महाभारत' की कहानी पर फिल्म!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement