Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Pushpa 2 के बाद छाएंगे अल्लू अर्जुन, अब ला रहे 'महाभारत' की कहानी पर फिल्म!

Trivikram Srinivas And Allu Arjun: सुपरस्टार स्टार अल्लू अर्जुन और निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की सुपरहिट जोड़ी ने चौथी बार मिलाया हाथ, जानिए क्या है प्लानिंग।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 04, 2023 13:14 IST
Allu Arjun - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Allu Arjun

Trivikram Srinivas And Allu Arjun: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई है। हाल में हुई एक बड़े ऐलान के मुताबिक साउथ के सुपरहिट देने वाले निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन की ड्रीम टीम ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया है। इससे पहले तीन बार डायरेक्टर-एक्टर की ये जोड़ी स्क्रीन्स पर अपना जादू बिखेर चुकी है। लेकिन इस बार खबर है कि दोनों मिलकर महाभारत के आधार पर कोई फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।    

इतनी बार दे चुके सुपरहिट 

अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास "जुलाई," "एस/ओ सत्यमूर्ति," और बहुप्रशंसित "अला वैकुंठपुरमुलु" के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। इस पावर-पैक जोड़ी ने एंटरटेनमेंट, एक्शन और शानदार स्टोरीटेलिंग के अपने अनूठे मिश्रण के साथ बार-बार दर्शकों को दीवाना करने की अपनी जोड़ी को साबित किया है।

ऐतिहासिक फिल्म में अल्लू अर्जुन 

आज एक ग्रैंड अनाउंसमेंट के दौरान यह पता चला है कि प्रोडक्शन बैनर हरिका और हसीन क्रिएशन्स और गीता आर्ट्स ने बड़े पैमाने पर एक फिल्म का निर्माण करने के लिए अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास को एक साथ लाया है। इस फिल्म का बजट भी सबसे बड़ा होगा। निर्माता अल्लू अरविंद और एस. राधा कृष्ण इस ऐतिहासिक वेंचर के पीछे के दिग्गज हैं। हाई क्वालिटी सिनेमा देने की अपनी समृद्ध विरासत के साथ यह अनोखा सहयोग एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए तैयार है जो देशभर के दर्शकों को पसंद आएगा। 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन में आप बजाएंगे तालियां

अब तक नहीं तय हुआ टाइटल 

ऐसे में अल्लू अर्जुन की जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस और त्रिविक्रम के मैजिकल नरेटिव के साथ ये प्रोजेक्ट पहले कभी न देखे गए विशाल एंटरटेनर होने का वादा करता है, जो सबसे अलग और पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। अब बस सभी को इस फिल्म के टाइटल, कास्ट और रिलीज डेट के बारे में और अपडेट का इंतजार रहेगा। 

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement