Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: ऐश्वर्या शर्मा ने इस शख्स की दिल खोलकर की तारीफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' पाखी के किरदार से फेमस हुई ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही में शो के होस्ट रोहित शेट्टी की जमकर तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 04, 2023 16:12 IST
Khatron Ke Khiladi 13 aishwarya sharma write heartwarming note for Rohit Shetty viral on social vide- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Sharma

Khatron Ke Khiladi 13 इस बार रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' एक एक्शन से भरपूर और खतरनाक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो है। शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स के तौर पर 14 कंटेस्टेंट्स अपना जलवा दिखाने को पूरी तरह तैयार हैं। इस बार स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं। KKK 13 में ऐश्वर्या शर्मा अपने लुक, रील और पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने शो से के होस्ट की तारीफ की है। 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी ने रोहित शेट्टी के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐश्वर्या शर्मा ने दिल खोलकर की तारीफ -

'गुम है किसी के प्यार में' के बाद ऐश्वर्या शर्मा इस शो से काफी ज्यादा लाइमलाइट में रही हैं। Aishwarya Sharma aka Pakhi 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के दौरान जमकर मस्ती करती नजर आई हैं। रियलिटी शो की शूटिंग आखिरकार खत्म हो गई है। कंटेस्टेंट्स केप टाउन से वापस आने वाले हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' के होस्ट रोहित शेट्टी के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था और कुछ खास फोटो भी शेयर की है। ऐश्वर्या ने लिखा, "अब मैं उस व्यक्ति को अलविदा कहती हूं जो मेरे गुरु, मेरी प्रेरणा है.. आप सिर्फ हमारा मार्गदर्शन नहीं कर रहे थे, आप हमारे साथ सभी स्टंट कर रहे थे.. बहुत-बहुत धन्यवाद @itsrohitshetty सर, उम्मीद है कि जल्द ही आपसे मुलाकात होगी, मुझे मेरे सभी डर पर काबू पाने का मौका देने के लिए @colorstv की पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद.. #OnceaKhiladiAlwaysaKhiladi।"

'खतरों के खिलाड़ी 13' के बारे में -
'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग साउथ अफ्रीका में पूरी हो चुकी है। शो की शूटिंग से जब भी ऐश्वर्या शर्मा को वक्त मिलता है वह साथ के लोगों के साथ रील्स और फोटोज शेयर करती हैं। ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम की मस्ती ने लोगो का दिल जीत लिया है। इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 13' में टीवी के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए हैं जिनमें 'बिग बॉस' विजेता शिव ठाकरे का नाम भी शामिल है। इसके अलावा टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी शो में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें-

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani के ट्रेलर में नजर आईं Ananya Panday, क्या आप ने किया नोटिस?

फूट-फूट कर रोए भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय, जानिए क्या है वजह

Pushpa 2 के बाद छाएंगे अल्लू अर्जुन, अब ला रहे 'महाभारत' की कहानी पर फिल्म!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement