Friday, May 10, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani के ट्रेलर में नजर आईं Ananya Panday, क्या आप ने किया नोटिस?

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में रणवीर सिंह और आलिया के साथ-साथ अनन्या पांडे भी नजर आ रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 04, 2023 14:49 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rocky Aur Rani Kii Prem

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दोबारा एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में 7 साल बाद कमबैक को लेकर भी चर्चा में है। इस ट्रेलर में  रणवीर सिंह और आलिया के साथ-साथ अनन्या पांडे भी नजर आ रही है। 

twitter

Image Source : TWITTER
Rocky Aur Rani Kii Prem

रणवीर और आलिया के रोमांस के अलावा अनन्या की एंट्री ने भी हमारा ध्यान खींचा है। एक क्लिप में अनन्या और रणवीर एक पेप्पी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। रणवीर शिमरी जैकेट के साथ टी-शर्ट के साथ शिमरी पैंट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं, अनन्या रेड शिमरी कट-आउट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा लगता है कि यह गाना एक पार्टी नंबर हो सकता है क्योंकि इसमें वे एक क्लब में डांस करते नजर आ रहे हैं।

Salman-Shahrukh ने घुटने पर बैठकर इस महिला के लिए गाया था गाना, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी अपनी मां की याद

राहा के होने के चार महीने बाद

रणवीर और अनन्या को एक साथ डांस करते देखना दिलचस्प होगा। इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फैंस ट्रेलर को काफी प्यार दे रहे हैं। साथ ही अब फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज हुआ था। इस गाने को सुनने के बाद लोग इस गाने की तुलना शाहरुख खान और काजोल से कर रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने अपनी बच्ची राहा के होने के चार महीने बाद इस गाने को शूट की थी।

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

इमोशन, ड्रामा और मसाला

इस फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सब देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया है। ट्रेलर देख आपको फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की याद आ जाएगी। इस कलरफुल में आलिया और रणवीर के बीच प्यार और नोकझोक को बहुत ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर इस तरह बनाया है कि हर सीन में सस्पेंस देखने को मिलेगा। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement