A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी '12वीं फेल' को OTT पर देखने के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

'12वीं फेल' को OTT पर देखने के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये फिल्म ओटीटी पर कब तक दस्तक देगी।

12th Fail on OTT - India TV Hindi Image Source : X 12th Fail on OTT

नई दिल्लीः विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' आखिरकार शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म एक फेमस फिल्ममेकर के शानदार कमबैक का सिंबल मानी जा रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर विक्रांत मैसी हैं और फिल्म पहले ही काफी चर्चा पैदा कर चुकी है। अब रिलीज के बाद फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रिया मीडिया क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिल रही है वो भी देखने लायक है। हाल में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा के एक करीबी सूत्र ने फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर एक अपडेट शेयर की है।

अगले साल तक करना होगा इंतजार 

सोर्स से मिली जानकारी के मुबातिक 12वीं फेल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले साल तक देखने नहीं मिलेगी। यह फैसला दर्शकों को सिनेमाघरों में एक अनोखा और यादगार अनुभव है। सूत्र का कहना है, "विधु विनोद चोपड़ा ने एक ठोस फैसला लिया है - '12वीं फेल' अगले साल तक ओटीटी पर उपलब्ध नहीं होगी। साल की सबसे अविश्वसनीय और प्रेरणादायक फिल्म का अनुभव करने के लिए, दर्शकों के पास एकमात्र रास्ता यह है कि वो अभी इसे सिनेमाघरों में देखने जाए।"

12वीं फेल अपने शानदार कलाकारों और दिलचस्प कहानी के साथ शहर में चर्चा का विषय बन हुई है। यह फिल्म एक आकर्षक कथा पेश करती है जो सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म होने का वादा करती है। 12वीं फेल, अपनी शानदार कहानी और बेहतरीन कलाकारों के साथ जल्द ही साल की मस्ट वॉच फिल्मों में से एक बन जाएगी। 

जैसा कि इसे आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से तारीफ मिल रही है, इसकी ओटीटी रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला यह सुनिश्चित करता है कि विधु विनोद चोपड़ा द्वारा परिकल्पित सिनेमाई यात्रा को सिल्वर स्क्रीन पर संजोया जाएगा, जिससे यह हर फिल्म प्रेमी के लिए देखने लायक फिल्म बन जाती है।

शाहरुख खान की 'डंकी' का पहला रिव्यू आया सामने, बोमन ईरानी ने फिल्म को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

आमिर खान और किरण राव ने फिल्म 'लापता लेडीज' में लीड कास्ट को चुनने में की मश्क्कत, 5000 एक्टर्स के हुए थे ऑडिशन