Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आमिर खान और किरण राव ने फिल्म 'लापता लेडीज' में लीड कास्ट को चुनने में की मश्क्कत, 5000 एक्टर्स के हुए थे ऑडिशन

फिल्म 'लापता लेडीज' के टीजर ने फैंस के मन में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, जिससे वे इसकी रिलीज के लिए दिन गिनने लगे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की लीड कास्ट चुनने में कितनी मुश्किलें आई थीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 27, 2023 17:10 IST
laapataa ladies- India TV Hindi
Image Source : X laapataa ladies

नई दिल्लीः किरण राव द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म 'लापता लेडीज' के टीजर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। जबरदस्त तारीफें हासिल करने के साथ, इस टीज़र ने एक ऐसी मजेदार कॉमेडी एडवेंचर की झलक दी जिसे देखने के लिए दर्शक बेकरार हो उठे हैं। हालांकि सिर्फ ऑडियंस ने ही इस प्रोजेक्ट पर अपना प्यार नहीं लुटाया है, बल्कि 'लापता लेडीज' को पहले से ही बड़े पैमाने पर तारीफें मिल रही हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की लीड कास्ट को चुनना कितना मुश्किल सफर था। क्योंकि 5000 लोगों ने इसके ऑडिशन दिए थे। 

5000 एक्टर ने दिए थे ऑडिशन

इस फिल्म को जो बात और भी उल्लेखनीय बनाती है, वह है इसके मुख्य किरदारों को खोजने की इसकी असाधारण यात्रा। जी हां, इस फिल्म की कास्टिंग प्रक्रिया किसी सिनेमाई सफर से कम नहीं रही है, क्योंकि 5,000 से अधिक महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को इसके लिए मुश्किल स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था। साफ है, टीम ने परफेक्ट तिकड़ी को खोजने के लिए काफी मेहनत की। ऐसे इसलिए क्योंकि लीड कास्ट के फाइनल होने से पहले उन्हें दो महीने तक चलने वाले कठिन टेस्ट के कई फेज से गुजरना पड़ा था।

टीआईएफएफ में मिली सटैंडिंग ओवेशन

'लापता लेडीज' एक सिनेमाई रोलरकोस्टर होने का वादा करती है, और इसकी कास्टिंग के लिए की गई जद्दोजहद के बाद कोई हैरानी की बात नहीं है कि क्यों उम्मीदें आसमान छू रही हैं। फिल्म के टीज़र ने उत्सुक प्रशंसकों की भूख बढ़ा दी है, जिससे वे इसकी रिलीज के लिए दिन गिनने लगे हैं। टीआईएफएफ में 'लापता लेडीज' की भी स्क्रीनिंग की गई और दर्शकों ने निर्देशक किरण राव के लिए जोरदार तालियां बजाईं और स्टैंडिंग ओवेशन के साथ उन्हें सलाम किया।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसका स्क्रीनप्ले बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

रणबीर कपूर ने लिया रश्मिका मंदाना से मरने के बाद भी साथ निभाने का वादा, 'सतरंगा रे' में दिखा करवाचौथ व्रत

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement