Monday, April 29, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने लिया रश्मिका मंदाना से मरने के बाद भी साथ निभाने का वादा, 'सतरंगा' में दिखा करवाचौथ व्रत

अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का नया गाना 'सतरंगा' रिलीज हो गया है। इस गाने में शादी के बाद की परेशानियों की झलक नजर आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 27, 2023 18:29 IST
Animal Song Satranga- India TV Hindi
Image Source : X Animal Song Satranga

नई दिल्लीः रणबीर कपूर की 'एनिमल' के 'हुआ मैं' के पॉपुलर होने के बाद, अब फिल्म का एक और लेटेस्ट ट्रैक सामने आया है। इस गाने के बोल 'सतरंगा' है, जो ह्यूमन इमोशन का एक नया रंग पेश करते हुए दर्शकों और संगीत प्रेमियों को उत्साहित करता है। ये दिल छू लेनेवाले इस गाने में शादी के बाद होनेवाले मतभेदों को दर्शाया गया है।

करवाचौथ स्पेशल है ये सॉन्ग 

अरिजीत सिंह की आवाज वाला ये गाना करवाचौथ के मौके पर सेट किया गया है। 'सतरंगा रे' उन तनावों और मतभेदों की गहराइयों को दर्शाता है जो एक कपल के रूप में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की बॉन्डिंग को टेस्ट करता है । यह ट्रैक अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर के बीच एक और हिट होने की उम्मीत भी जताता है, जो एक और चार्ट-टॉपर्स देने का दावा करता है।

दोबारा शादी मत करना 

इस गाने के अंत में रणबीर को रश्मिका से कहते सुना जा सकता है कि पता नहीं मैं वापस आउंगा या नहीं, अगर मैं मर जाऊं तो दोबारा शादी मत करना। यह डायलॉग रणबीर के किरदार को दिखाता है। श्रेयस पुराणिक द्वारा रचित और सिद्धार्थ और गरिमा की जोड़ी द्वारा लिखित, 'सतरंगा रे' प्यार के मुश्किल समय को दिखाता है । यह ट्रैक ह्यूमन पर्सनालिटी के विभिन्न पहलुओं को उजागर करता है। इस गाने में फिल्म की आकर्षक और विचारोत्तेजक कहानी की एक झलक मिलती है जो मुख्यधारा सिनेमा की पारंपरिक सीमाओं से परे है।

1 दिसंबर को होगी रिलीज

इस क्लासिक सागा में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे शानदार कलाकार नजर आ रहे हैं। 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

पकड़ी गई रणवीर सिंह की गलती! दीपिका पादुकोण का बखान सुनकर लोगों को आई पुरानी गर्लफ्रेंड की याद

Tejas Movie Review: कंगना रनौत की 'तेजस' देखने से पहले जानें कहानी में है कितना दम, यहां पढ़ें रिव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement