A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी पंकज त्रिपाठी की ऑन स्क्रीन पत्नी ने की उनकी तारीफ, बोलीं- मुझे यकीन नहीं था...

पंकज त्रिपाठी की ऑन स्क्रीन पत्नी ने की उनकी तारीफ, बोलीं- मुझे यकीन नहीं था...

खुशबू अत्रे (Khushboo Atre) अब तक कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं। वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में खुशबू अत्रे के किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है।

Khushboo Atre- India TV Hindi Image Source : TWITTER पंकज त्रिपाठी की ऑन स्क्रीन पत्नी ने की उनकी तारीफ

आजकल वेब सीरीज का जमाना है, बड़े से बड़े सितारे डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू कर रहे हैं। वेब सीरीज में काम करके कई कलाकारों को खास पहचान भी मिली है। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में माधव मिश्रा यानी पंकज त्रिपाठी की पत्नी की भूमिका में एक्ट्रेस खुशबू अत्रे (Khushboo Atre) नजर आई थीं। खुशबू अत्रे (Khushboo Atre) के शानदार अभिनय की दर्शकों ने तारीफ की है। खुशबू ने पंकज त्रिपाठी के साथ पर्दे पर अपने किरदार को बखूबी निभाया है। 

यह भी पढ़ें: फेमस फिल्म प्रोड्यूसर ने की पत्नी को जान से मारने की कोशिश, Video में कैद हुई घटना

खुशबू अत्रे वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में उद्यमी पत्नी रत्ना के किरदार से लोगों का दिल जीत रही हैं। अपना आभार व्यक्त करने पर, खुशबू अत्रे (Khushboo Atre)  कहती है, "मैं उस अवसर के लिए आभारी हूं जो मुझे क्रिमिनल जस्टिस के माध्यम से मिला है। यह वास्तव में सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है जो मुझे अब भी याद है जब मुझे फोन आया था मुझे यकीन नहीं था कि मैं पंकज सर के साथ मुख्य भूमिका निभाऊंगी। लेकिन जब हम स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान और शूटिंग के लिए मिले तो वह सबसे अच्छा समय था क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इससे बेहतर शुरुआत नहीं कर सकती थी। रत्ना उन भूमिकाओं में से एक है जिसने मेरे अभिनय करियर को आगे बढ़ाया और अब वे छोटे कदम बड़े पर्दे पर सफलतापूर्वक पहुंच गए हैं।  मैं अपने आगामी प्रयासों में अपने दर्शकों के मेरे साथ बढ़ने का इंतजार नहीं कर सकती"।

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

बिना किसी संदेह के, हम कह सकते हैं कि दर्शक खुशबू अत्रे (Khushboo Atre) जैसी टैलेंटेड एक्टिंग के साथ तुरंत जुड़ सकते हैं। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास अपने दर्शको को अपने अभिनय से दिखने के लिए और क्या है। खुशबू अत्रे (Khushboo Atre) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने राज़ी, अवैध, शमिताभ, वोदका डायरीज़ और उड़ान, साथ निभाना साथिया जैसे टीवी शो, फिल्मों और वेब सीरीज में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस लीड के तौर पर 2 बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

Aryan Khan ने न्यासा देवगन के साथ की पार्टी, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स