Monday, April 29, 2024
Advertisement

फेमस फिल्म प्रोड्यूसर ने की पत्नी को जान से मारने की कोशिश, Video में कैद हुई घटना

कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 27, 2022 12:23 IST
filmmaker kamal kishor mishra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIALKAMALMISHRA फेमस फिल्म प्रोड्यूसर ने की पत्नी को जान से मारने की कोशिश

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) पर पत्नी को कार से कुचलने का आरोप लगा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) को उनकी पत्नी ने कार में किसी दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया था जिसके बाद कमल किशोर ने पत्नी पर गाड़ी चढ़ा दी।  सीसीटीवी फुटेज में कमल की पत्नी को जमीन पर गिरते देखा जा सकता है, जिसके आधार पर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यह घटना 19 अक्टूबर को मुंबई के एक रिहायशी इमारत के पार्किंग एरिया में हुई थी।

यह भी पढ़ें: The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि पार्किंग एरिया में एक महिला मर्सिडीज गाड़ी चालक को रोकने की कोशिश करती है. लेकिन वह रुकता नहीं है और कार से महिला तो टक्कर मारता है और महिला के गिरने के बाद वह फिर कार का अगला पहिया महिला पर चढ़ाते हुए आगे निकल जाता है। इस बीच एक शख्स भागते हुए आता है और उस महिला को कार के नीचे से निकालता है।

Aryan Khan ने न्यासा देवगन के साथ की पार्टी, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra)  की पत्नी ने अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज करवाया है। पत्नी का दावा है कि घटना के बाद उन्हें चोट लगी थी। कमल किशोर की तलाश में पुलिस जुटी है और मामले की जांच जारी है। बता दें कि कमल किशोर मिश्रा सिनेमा इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर हैं। कमल किशोर मिश्रा  ने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया करोड़ों का बिजनेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement