A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स 'कसौटी जिंदगी की 2': नेपाल में पार्थ समथान का एडवेंचर और सेट पर एरिका फर्नांडिस की मस्ती, देखें वीडियो

'कसौटी जिंदगी की 2': नेपाल में पार्थ समथान का एडवेंचर और सेट पर एरिका फर्नांडिस की मस्ती, देखें वीडियो

'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में अनुराग का किरदार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस प्रेरणा का रोल निभा रही हैं।

'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में प्रेरणा और अनुराग का किरदार निभाने वाले लीड एक्टर्स एरिका फर्नांडिस व पार्थ समथान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इनके फोटो और वीडियो फौरन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। पार्थ की बात करें तो वो इन दिनों नेपाल में हैं और स्काई डाइविंग जैसे एडवेंचर समेत वहां की वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं। दूसरी तरफ एरिका सेट पर ही मस्ती कर रही हैं।

पार्थ समथान के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनकी एक्साइटमेंट देखते ही बनती है। वो नेपाल में अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

Birthday Special: गर्लफ्रेंड के लिए थिएटर ज्वाइन किया था अमोल पालेकर ने, बन गए एक्टर-डायरेक्टर

एरिका की बात करें तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेबी बंप के साथ बॉलीवुड के कई हिट गानों पर कदम थिरकाते दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सीरियल में प्रेरणा प्रेग्नेंट है। 

'कसौटी जिंदगी की 2' के ट्रैक की बात करें तो इन दिनों कोमोलिका (आमना शरीफ) फिर से अनुराग और प्रेरणा को अलग करने के लिए अलग-अलग साजिश रच रही है, लेकिन प्रेरणा को पता चल गया है कि सोनालिका ही कोमोलिका है। दूसरी तरफ अनुराग की याद्दाश्त जल्द ही वापस आने वाली है।