A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में क्या हो जाएगी नायरा की मौत?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में क्या हो जाएगी नायरा की मौत?

क्या नायरा की होगी मौत? क्या कार्तिक की नायरा हमेशा के लिए हो जाएगी फना? खबरों की माने तो नायरा की तस्वीर पर चढ़ने वाला है हार? लेकिन कैसे होगी नायरा की मौत?

<h1 class="artsubject" style="margin-top: 0px;...- India TV Hindi 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 

ये रिश्ता क्या कहलाता है?:  ये रिश्ता क्या कहलाता है?: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है ट्विस्ट। क्या नायरा की होगी मौत? क्या कार्तिक की नायरा हमेशा के लिए हो जाएगी फना? खबरों की माने तो नायरा की तस्वीर पर चढ़ने वाला है हार? लेकिन कैसे होगी नायरा की मौत? चलिए हम आपको बताते हैं।

ये तो आप जानते ही हैं कि कार्तिक को नायरा और मिहिर कपूर पर शक है। नायरा जब अस्पताल जाएगी तो उसे पता चलेगा कि वो मां बनने वाली है। अस्पताल से वापस जाते वक्त उसका एक्सीडेंट हो जाएगा, और उसकी बॉडी नहीं मिलेगी। घरवालों को लगेगा कि नायरा अब इस दुनिया में नहीं रही। यहीं से कहानी 5 साल का लीप ले लेगी। खबरों की माने तो नायरा इस एक्सीडेंट में बच जाएगी और घर वापस नहीं जाएगी। 5 साल के लीप के बाद नायरा बच्चे के साथ दिखेगी। कार्तिक की शक के वजह से नायरा घर वापस नहीं जाती है।

ऐसी उम्मीद है कि 5 साल बाद जब कार्तिक नायरा से मिलेगा तो उसे लगेगा कि ये बच्चा भी मिहिर कपूर का है। इसके बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कहानी क्या मोड़ लेगी ये देखने लायक होगी। फिलहाल आप देखिए SBAS की ये खास रिपोर्ट-

Also Read:

विज्ञापन से कमाई के मामले में टॉप पर पहुंचे अक्षय कुमार, जानिए पूरी लिस्ट में कौन कौन शामिल

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!