Friday, April 19, 2024
Advertisement

विज्ञापन से कमाई के मामले में टॉप पर पहुंचे अक्षय कुमार, जानिए पूरी लिस्ट में कौन कौन शामिल

फिल्म करने के साथ साथ बॉलीवुड सितारे विज्ञापनों से भी जमकर कमाई करते हैं। इस बार कमाई की लिस्ट में सबसे ऊपर अक्षय कुमार रहे। अक्षय एक ब्रैंड के लिए 100 करोड़ फीस लेते हैं। इस लिस्ट में रणवीर और दीपिका भी शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2019 18:34 IST
Ranveer singh, akshay kumar and deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh, akshay kumar and deepika padukone

बॉलीवुड सेलिब्रिटी सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि कई ब्रैंड भी एंडोस करते हैं। एक्टिंग अलावा वह ऐड की मदद से भी पैसे कमाते हैं। सेलिब्रिटीज के फिल्म से कितनी फीस ली है इस बारे में पता लग जाता है मगर यह नहीं पता चल पाता है कि वह एक ब्रैंड को एंडोस करने के लिए कितनी फीस लेते हैं। अब इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ऐड से होने वाली कमाई के बारे में भी पता चल गया है।

showbiz 2.0 the indian superpower ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ऐड से होने वाली कमाई का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक किसी भी ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए सबसे ज्यादा फीस अक्षय कुमार(Akshay kumar) लेते हैं। अक्षय एक ब्रैंड के लिए 100 करोड़ फीस लेते हैं।

इस लिस्ट में अक्षय के बाद रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का नाम आता है। रणवीर सिंह एक ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए 84 करोड़ लेते हैं। रणवीर के बाद इस लिस्ट में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण आती हैं। तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में दीपिका हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) किसी ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए 75 करोड़ फीस लेती हैं।

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन और पांचवे नंबर पर आलिया भट्ट हैं। अमिताभ बच्चन एक ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए 72 करोड़ और आलिया 68 करोड़ फीस लेती हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। वह एक ब्रैंड के लिए 56 करोड़ चार्ज करते हैं। शाहरुख खान के बाद नंबर आता है वरुण धवन और सलमान खान का। वरुण एक ब्रैंड के लिए 48 करोड़ और सलमान कान 40 करोड़ फीस लेते हैं।

इस तरह से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फिल्मों के अलावा कमाई करते हैं।

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

Kaafir Official Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज 'काफिर' का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement