Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अक्षय की 'लक्ष्मी बम' में फिर से हो सकती है डॉयरेक्टर राघव की वापसी

एक्टर फिल्ममेकर रघुराम लॉरेंस अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में वापसी कर सकते हैं। लॉरेंस ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। बता दें कि कुछ दिन पहले लॉरेंस ने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' को छोड़ते हुए ट्वीट किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2019 10:18 IST
लक्ष्मी बम- India TV Hindi
लक्ष्मी बम

नई दिल्ली: एक्टर फिल्ममेकर रघुराम लॉरेंस अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में वापसी कर सकते हैं। लॉरेंस ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। बता दें कि कुछ दिन पहले लॉरेंस ने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' को छोड़ते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर उनसे बिना बताए रिलीज किया गया था। इसलिए वह इस फिल्म से अपने आप को अलग कर रहे हैं।

राघव लॉरेंस ने ट्वीट कर लिखा, मैंने कुछ दिन पहले फिल्म लक्ष्मी बम का निर्देशन नहीं करने को लेकर ट्वीट किया था। इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार सर और मेरे फैंस इस फिल्म को करने के लिए विनती करने लगे कि मैं इस फिल्म को करूं। मैं सभी के प्यार को देखकर काफी खुश हूं। लेकिन मेरा विश्वास कीजिए कि पिछले एक सप्ताह से मैं भी आपकी तरह दुखीं हूं। मैं इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्सुक था। मैंने इस फिल्म का निर्देशन करने का काफी लंबा इंतजार किया था। फिल्म के निर्माता मुझसे मिलने आ रहे हैं। अब सब उनके हाथ मे हैं। यदि मेरे काम को उचित सम्मान दिया जाता है तो मैं इसके बारे में सोचूंगा। देखते हैं अब क्या होता है। 

उन्होंने कहा कि वह अभी भी प्रोड्यूसर्स को उनकी स्क्रिप्ट यूज करने देंगे क्योंकि वो अक्षय का सम्मान करते हैं। उन्होंने फिल्म के कास्ट और क्रू को अपनी शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने लिखा- ''मैं अपनी स्क्रिप्ट वापस ले सकता हूं क्योंकि मैंने फिल्म को लेकर कोई करार साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि ये प्रोफेशनल नहीं है। मैं अपना स्क्रिप्ट उन्हें दूंगा क्योंकि मैं अक्षय सर का बहुत सम्मान करता हूं। मैं जल्द अक्षय सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दूंगा और अच्छे तरीके से इस प्रोजेक्ट से निकल जाऊंगा। टीम को मेरी तरफ से ऑल द बेस्ट।''

बता दें कि शनिवार को अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement